इतना बेहतरीन होने वाला है 'तख़्त' में करीना का किरदार

बॉलिवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख़्त' के बारे में काफी चर्चा हो रही है जिसके चलते सभी इस फिल्म के बारे में जानना चाहते हैं. इस फिल्म मे कई सारे एक्टर्स हैं और उनमे से ही एक हैं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान जिनके रोल के बारे में हाल ही जानकारी मिली है. करण जौहर के साथ वह 18 साल बाद इस फिल्‍म में काम कर रही हैं. इससे पहले करीना करण की फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' में आई थीं. करण की इस फिल्‍म में करीना ने 'पू' का किरदार निभाया था जिसे आज भी आप ने याद ही रखा होगा. तो चलिए आपको बता देते हैं क्या होने वाला है उनका रोल.

दरअसल, करीना कपूर खान ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्‍यू में फिल्‍म 'तख्‍त' में निभाए जाने वाले अपने किरदार पर बात की. उन्‍होंने कहा कि यह एक जबरदस्‍त पीरियड ड्रामा फिल्‍म है. इसमें वह एक अलग तरह के किरदार में नजर आएंगी. करीना ने बताया कि वह 'तख्‍त' में बादशाह बेगम यानी कि शाहजहां की बेटी जहांआरा के किरदार में नजर आएंगी. अब सोच ही सकते हैं कि रोल कितना दमदार होने वाला है. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म को लेकर और करण के साथ काम करने को लेकर वह काफी एक्‍साइटेड हैं. इस फिल्‍म में काम करके काफी अच्‍छा लग रहा है.

इसके अलावा करीना ने कहा कि सबसे अच्‍छी बात यह है कि यह किरदार 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' के रोल से पूरी तरह से डिफरेंट है. बता दें कि फिल्‍म 'तख्‍त' में करीना कपूर जहां शाहजहां की बेटी बादशाह बेगम जहांआरा के किरदार में नजर आएंगी, वहीं अनिल कपूर शाहजहां का रोल निभाएंगे. रणवीर सिंह दारा शिकोह यानी कि शाहजहां के बेटे, आलिया भट्ट दारा शिकोह की वाइफ, विकी औरंगजेब तो भूमि पेडनेकर औरंगजेब की वाइफ के किरदार में नजर आएंगी. 

करीना-आलिया नहीं बल्कि इस एक्टर ने सबसे पहले सुनी थी 'तख़्त' की कहानी

तख़्त : एक बार फिर रणवीर का किरदार दर्शकों के लिए होगा चौंकाने वाला, हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -