फैंस को तगड़ा झटका, अब मार्वल नहीं बनाएगा 'स्पाइडरमैन' की फिल्में !

फैंस को तगड़ा झटका, अब मार्वल नहीं बनाएगा 'स्पाइडरमैन' की फिल्में !

ऐसी ख़बरें चल रही है कि मार्वल सिनेमेटिक यूनीवर्स अब स्पाइडरमैन फिल्मों का निर्माण नहीं करेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि डिज्नी और सोनी पिक्चर्स के बीच बातचीत खत्म हो गई है. दोनों स्टूडियो 2015 से ही स्पाइडरमैन फिल्मों का ब्रांड मिलकर साझा कर रहे थे. जबकि पिछले समझौते के तहत, सोनी द्वारा अकेले बनाई गई 2017 और 2019 की स्पाइडरमैन फिल्मों में मार्वल का भी निर्माता के रूप में नाम दिया था और इन फिल्मों में टॉम हॉलैंड द्वारा अभिनय किया गया था और ये ब्लॉकबस्टर भी रहीं थीं.

डिज्नी और सोनी द्वारा हाल ही में इस सौदे को तोड़ दिया गया है. क्योंकि वे भविष्य की फिल्मों के फाइनेंस हेतु किसी समझौते तक पहुंचने में असमर्थ रहीं है. 'यूएसएटुडे डॉट कॉम' की रिपोर्ट में यह बताया गया है. 'डेडलाइन' के मुताबिक़,, मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे, जिन्होंने फ्रैंचाइजी की दो नवीनतम फिल्मों 'स्पाइडर-मैन : फार फ्रॉम होम' और 'स्पाइडर-मैन : होमकमिंग' में क्रिएटिव लीड के रूप में काम किया था, को अब आगे की फिल्मों में कोई भूमिका नहीं मिलने वाली है. बताया जा रहा है कि ऐसा तब तक रहेगा जब तक ये स्थिति रहेगी कि दोनों कंपनियों के बीच कोई समझौता नहीं होता. 

बता दें कि आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सोनी पिक्चर्स की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, "स्पाइडर मैन के बारे में अधिकांश खबरों में केविन फीगे के फ्रेंचाइजी में शामिल होने की चर्चा की जा रही है. अतः हम निराश हैं, हालांकि डिज्नी के इस निर्णय का सम्मान करते हैं कि अब वह हमारे अगले लाइव एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्म के मुख्य निर्माता के रूप शामिल नहीं रहेंगे."

6 साल के बाद अलग हुआ हॉलीवुड का सबसे पॉपुलर कपल, 4 माह बाद हुआ खुलासा

जेम्स बॉन्ड 25 : 'नो टाइम टू डाई' का मोशन पोस्टर रिलीज

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे The Rock, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी