दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे The Rock, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी
दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे The Rock, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी
Share:

हॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता और डब्लूडब्लूई रेसलर ड्वेन जॉनसन ने बीते कल ही अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन हशियन से शादी कर ली है. जी हाँ, आपको बता दें कि ड्वेन और लॉरन पिछले 13 साल से डेट कर रहे हैं और ड्वेन उर्फ द रॉक ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में ड्वेन ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है We do. August 18th, 2019.Hawaii.Pōmaikaʻi (blessed) @laurenhashianofficial@hhgarcia41

खबरों के अनुसार इस शादी में इस कपल के केवल खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे और आपको बता दें कि ड्वेन की ये दूसरी शादी है। जी दरअसल इससे पहले उन्होंने डैनी ग्रासिया से साल 1997 में शादी की थी और ड्वेन और डैनी कॉलेज के वक्त से ही दोस्त थे। वहीं ड्वेन और डैनी की एक बेटी भी है और ड्वेन ने इस साल रेसलिंग से सन्यास ले लिया था। इसी के साथ उन्होंने अपनी आखिरी फाइट रेसलमेनिया 32 में एरिक रोवन के खिलाफ लड़ी थी। आपको यह भी बता दें कि ड्वेन और लॉरेन का एक बेटा भी है और ड्वेन और डैनी की पहली वाइफ की बेटी सिमोन 14 अगस्त को 18 साल की हो गई हैं. इसी के साथ खबरें हैं कि वह भी अपने पापा की तरह रेसलिंग में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं.

इन दिनों सिमोन रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं और वह 16 साल की उम्र में से ही रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। अब बात करें द रॉक की एक्स वाइफ और सिमोन की मम्मी डैनी ग्रासिया की तो वह भी रेसलर रह चुकी हैं। अब बात करें ड्वेन जॉनसन के काम की तो वह फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस हॉब एंड शो में नजर आए थे और इसी फिल्म के लिए वह फेमस हैं. 

इस शुक्रवार The Angry Bird 2 के साथ 3 और बड़ी फिल्में हो रही रिलीज़

The rock के बारे में यह बात जान उड़ जाएंगे होश, खुद बदलते हैं बेटी के डायपर

फैंस को खास तोहफा देंगे केविन स्मिथ, ला रहे 'हीमैन' की एनिमेटिड वेबसीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -