जेम्स बॉन्ड 25 : 'नो टाइम टू डाई' का मोशन पोस्टर रिलीज

जेम्स बॉन्ड 25 : 'नो टाइम टू डाई' का मोशन पोस्टर रिलीज

एमआई 6 के दुनिया भर में मशहूर जासूस 'जेम्स बॉन्ड' की 25वीं कहानी बड़े पर्दे पर आने वाली है. बताया जा रहा है कि यह अगले साल अप्रैल माह के पहले हफ्ते में पर्दे पर उतरेगी औरइसके साथ ही इस फिल्म के नाम को लेकर चला आ रहा सस्पेंस भी खत्म हो चुका है. इस फिल्म के नाम के साथ इसका टीजर बुधवार को जारी कर दिया गया है.

खास बात यह है कि 'जेम्स बॉन्ड' फ्रैंचाइजी की 25वीं फिल्म और डैनियल क्रेग की आखिरी 'बॉन्ड' फिल्म के टाइटल को लेकर इस किरदार के प्रशंसकों में काफी बेकरारी थी.  'बॉन्ड' फ्रैंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट पर बुधवार यानी कि आज फिल्म का 30 सेकेंड का टीजर जारी हुआ है और इस टीजर में ही फिल्म के नाम का खुलासा भी कर दिया गया है. फिल्म का नाम 'नो टाइम टू डाई' है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, फिल्म 'नो टाइम टू डाई' ब्रिटेन में 3 अप्रैल को और अमेरिका में 8 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म भारत में भी 3 अप्रैल को रिलीज हो सकती है. 'बॉन्ड' सीरीज फिल्मों का भारत में शुरू से हे बड़ा बाजार रहा है और करीब सारी 'बॉन्ड' फिल्में भारत में ब्रिटेन में इन फिल्मों की रिलीज के साथ ही रिलीज होती आई है. 

परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, देखें तस्वीर

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे The Rock, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

इस शुक्रवार The Angry Bird 2 के साथ 3 और बड़ी फिल्में हो रही रिलीज़