Spider-Man फेम जैकब बैटलन ने कम किया अपना वजन, शेयर की तस्वीर
Spider-Man फेम जैकब बैटलन ने कम किया अपना वजन, शेयर की तस्वीर
Share:

‘Spider-Man: No Way Home’  फेम अभिनेता जैकब बैटलन ने इस सीरीज में विंगमैन नेड लीड्स का किरदार अदा किया है. दर्शकों ने उनकी अभिनय को पसंद किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं बैटलन ने कुछ वक़्त पूर्व पहले ही 100 पाउंड से अधिक वजन कम किया है. अभिनेता ने इस बात का खुलासा मीडिया को दिए साक्षत्कार में किया है. जैकब ने इंटरव्यू के बीच कहा है कि प्लांट बेस्ट डाइट खाने से वजन कम करने में सहायता मिली. अभिनेता ने अपने फिटनेस जर्नी और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर मीडिया में खुलासा किया.

जैकब ने इस तरह घटाया वजन:  जैकब ने बोला है कि ज्यादा वजन होने के कारण से मैं बिल्कुल भी फिजिक्ल एक्सरसाइज नहीं करता था. जिसकी वजह से काम के बीच मुझे नींद आती थी क्योंकि मैं फैटी फूड खाता था. उन्होंने बोला था कि जब मुझे सीढ़िया चढ़ने में परेशानी हुई तो मैंने वजन घटाने के बारें में सोचा है. उन्होंने बोला है, ”2019 के अंत में मैंने वजन घटाने के लिए ट्रेनर की सहायता ली और 2020 तक मैं रोजाना 90 मिनट के लिए जिम करता था. इस बीच एक घंटे वेट लिफ्टिंग और आधे घंटे कार्डियो एक्सरसाइज करता था. मैंने अपने पार्टनर Brooke Reyna के कहने पर एक्सरसाइज के साथ- साथ प्लांट बेस्ड डाइट लेना आरम्भ कर दिया है”. उन्होंने मीडिया को बताया कि प्लांट बेस्ड डाइट खाने की वजह से मुझे बहुत लाभ मिला है.

अपनी बात को जारी रखते हुए जैकब ने बोला है कि प्लांट बेस्ड खाने से मैंने अपने शेप में परिवर्तन देखने को मिला है. 2020 में बैटलन ने अपने इंस्टाग्राम पर फुल बॉडी मिरर तस्वीर साझा की थी. एक्टर ने ब्राउन जैकेट को ब्लैक पैंट्स के साथ कैरी किया था. अभिनेता ने जैकेट के बटन को खुला रखा था.

‘Spider-Man: No Way Home’ ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की: खबरों का कहना है कि मार्वल स्टूडियोज की मूवी ‘Spider-Man: No Way Home’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मूवी ने पहले 4 दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात  की जाए तो 130 करोड़ रुपये की कमाई  कर चुकी है और अगले सप्ताह तक 150 करोड़ रुपये के कल्ब में शामिल हो जाएगी. इस सीरीज में हॉलीवुड एक्टर टॉम हॉलैंड मुख्य भूमिका में है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacob Batalon (@lifeisaloha)

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: अकादमी अवॉर्ड्स के नेक्स्ट राउंड में पहुंची ये मूवी

लगातार 10 वे दिन इतने करोड़ की कमाई कर चुकी है 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम'

आने वाले वर्ष रिलीज़ की जा सकती है मूवी 'अनचार्टेड'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -