आने वाले वर्ष रिलीज़ की जा सकती है मूवी 'अनचार्टेड'

मूवी ‘spiderman no way home’ के माध्यम से वर्ष के सुपरहिट एक्टर्स में सबसे आगे निकलते नज़र आ रहे है टॉम हॉलैंड का प्यार इन दिनों अपने हिंदुस्तानी प्रशंसकों के लिए उफान पर आ चुके है। याद है 2 माह से पूर्व जब उन्होंने अपनी आने वाली मूवी के ट्रेलर से पहले ‘नमस्ते इंडिया’ बोला था। टॉम हॉलैंड की ये फिल्म ‘अनचार्टेड’ आने वाले वर्ष 18 फरवरी को रिलीज़ की जाने वाली है। मूवी को अंग्रेजी के अलावा हिंदी सहित अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज करने की तैयारियां इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म के निर्माताओँ ने इसे भारतीय भाषाओं वाले पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।

‘अनचार्टेड’ एक वीडियो गेम पर बनी मूवी है। इस वीडियो गेम का ‘Legacy of Thieves’ कलेक्शन भी मूवी की रिलीज के आसपास ही अगले साल रिलीज़ की जाने वाली है। इस गेम के अब तक 4 संस्करण रिलीज होने वाले है और इसका एक स्पिनऑफ भी ‘द लॉस्ट लेगेसी’ के नाम से बन चुके है। टॉम हॉलैंड ने 21 अक्टूबर को ‘नमस्ते इंडिया’ बोलते हुए  यूट्यूब पर इस मूवी  का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। उसमें उनके साथ मार्क वालमर्ग और एंटोनियो बैंड्रियास भी हैं। मूवी किसी खजाने की खोज में निकले लोगों की है। और, जैसे जैसे ये खोज आगे बढ़ती जाती है पता चलता है कि ये खोज सिर्फ वही नहीं कर पा रहे है। कहानी में भरपूर एक्शन है, भाइयों का इमोशन, प्रेमियों का ड्रामा है और खजाना भरके सस्पेंस बताया जाने वाला है।


मूवी‘अनचार्टेड’ का ट्रेलर भारत में एक्टर आमिर खान के लिए संकट बन चुका है। वह अपनी मूवी आने वाले वर्ष वैलेंटाइंस डे पर रिलीज करने का घोषित कर चुके है चुके थे और फिल्म ‘अनचार्टेड’ की रिलीज डेट सोनी पिक्चर्स ने भी 18 फरवरी फिक्सकी जा चुकी है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्मातओं में पैरामाउंट पिक्चर्स के साथ ही वॉयकॉम 18 का भी नाम शामिल है और ये मूवी आमिर खान को टॉम हॉलैंड से मिलने वाली सीधी चुनौती भी बनती नज़र आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी के बाद आमिर खान ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाकर बैसाखी कर दी।

फ्रांस में Girls Will be Girls को इस अवार्ड से किया गया सम्मानित

ग्रीन कार्पेट पर प्रियंका ने लगाई खूबसूरती से आग, वायरल हुई तस्वीरें

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए नज़र आई ये अदाकारा

Most Popular

- Sponsored Advert -