28 मार्च से 66 नई फ्लाइट्स शुरू करने जा रही स्पाइसजेट, छोटे शहरों को होगा फायदा
28 मार्च से 66 नई फ्लाइट्स शुरू करने जा रही स्पाइसजेट, छोटे शहरों को होगा फायदा
Share:

मुंबई: किफायती सेवाएं देने वाली विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने घरेलू नेटवर्क पर 28 मार्च से 66 नयी उड़ानें आरंभ करने का ऐलान किया है। इनमें कुछ मार्गों पर अतिरिक्त उड़ानें भी शामिल हैं। एयरलाइन ने शनिवार को कहा कि इन नयी उड़ानों का परिचालन बोइंग 737 और क्षेत्रीय जेट बॉम्बार्डियर क्यू400 के माध्यम से किया जाएगा। कंपनी का इरादा अपने नेटवर्क के विस्तार के जरिये महानगरों और छोटे शहरों के बीच संपर्क मजबूत करना है।

स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (CCO) शिल्पा भाटिया ने कहा कि, ''अपने घरेलू परिचालन का विस्तार कर हम खुश हैं। गर्मियों की समयसारिणी की शुरुआत के साथ हम 66 नयी उड़ानें आरंभ करेंगे। देश की सबसे बड़ी क्षेत्रीय एयरलाइन कंपनी के रूप में हम क्षेत्रीय संपर्क बढ़ाने को प्रतिबद्ध हैं।'' एयरलाइन ने बयान में कहा कि छोटे शहरों की यात्रा मांग को पूरा करने के लिए उसने दरभंगा, दुर्गापुर, झारसुगुड़ा, ग्वालियर और नासिक को कुछ महानगरों से जोड़ने के लिए नयी फ्लाइट्स आरंभ की हैं। शुरुआत में इन शहरों को स्पाइसजेट ने उड़ान योजना से जोड़ा था।

स्पाइसजेट ने कहा कि वह अहमदाबाद-दरभंगा-अहमदाबाद, हैदराबाद-दरभंगा-हैदराबाद, पुणे-दरभंगा-पुणे और कोलकाता-दरभंगा-कोलकाता मार्ग पर नई उड़ानें आरंभ करेगी। इससे पहले एयरलाइन ने दरभंगा को मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु से जोड़ा था। इसी प्रकार दुर्गापुर को पुणे से जोड़ा जाएगा। दुर्गापुर को स्पाइसजेट पहले ही चेन्नई, मुंबई और दिल्ली से जोड़ चुकी है। झारसुगुड़ा को अब भी दिल्ली, हैदराबाद और कोलकाता के बाद चेन्नई से जोड़ा जाएगा।

रतन टाटा ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, बोले- ये बहुत सहज और बिना दर्द के हुआ..

सऊदी ने कुछ एशियाई रिफाइनरों के लिए अप्रैल-लोडिंग क्रूड की आपूर्ति में की 15% तक की कटौती: रिपोर्ट

मार्च में उपभोक्ता मूल्य मुद्रास्फीति के बढ़ते रुझान से उपभोक्ताओं को हो सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -