रतन टाटा ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, बोले- ये बहुत सहज और बिना दर्द के हुआ..
रतन टाटा ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, बोले- ये बहुत सहज और बिना दर्द के हुआ..
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना मरीजों की तादाद में एक बार फिर वृद्धि हो रही है. इसी बीच कोरोना टीकाकरण अभियान भी जोरो पर है. देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक रतन टटा ने भी कोरोना का टीका लगवा लिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा आज मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगवा ली है. कोरोना डोज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, उन्होंने कहा कि यह बहुत सहज और बिना दर्द के था. मुझे उम्मीद है कि हर व्यक्ति को जल्द ही वैक्सीन लगा दी जाएगी.

रतन टाटा द्वारा वैक्सीन लगवाने की जानकारी साझा करने के बाद देश में टीकाकरण अभियान को और मजबूती मिलने की उम्मीद जताई जा रही हैं. कोरोना टीकाकरण के जो लोग पहले डर रहे थे, उनके मन से शायद वैक्सीन को लेकर डर निकल जाए. बता दें कि रतन टाटा की आयु 83 वर्ष है, ऐसे में लोगों को अहसास होगा की वैक्सीन बड़े बुजुर्गों के लिए भी सुरक्षित है. 

बता दें कि पीएम मोदी ने भी हाल ही में दिल्ली के AIIMS अस्पताल स्थित कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी. इसी के साथ उन्होंने देशवासियों को आश्वस्त करने का फैसला लिया था. साथ ही लोगों से आग्रह किया था कि लोग टीकाकरण अभियान में शामिल हों. इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने 11 मार्च को ट्वीटर के माध्यम से जानकारी दी थी कि उनकी मां को भी कोरोना का टीका लगाया गया है. 

सऊदी ने कुछ एशियाई रिफाइनरों के लिए अप्रैल-लोडिंग क्रूड की आपूर्ति में की 15% तक की कटौती: रिपोर्ट

मार्च में उपभोक्ता मूल्य मुद्रास्फीति के बढ़ते रुझान से उपभोक्ताओं को हो सकता है नुकसान

पेट्रोल-डीजल के भाव लगातार 14वें दिन स्थिर, नहीं हुआ कोई बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -