वेतन भुगतान की मांग को लेकर स्पाइसजेट के कर्मचारियों ने की हड़ताल
वेतन भुगतान की मांग को लेकर स्पाइसजेट के कर्मचारियों ने की हड़ताल
Share:

स्पाइसजेट एयरलाइन के कर्मचारियों का एक हिस्सा कम वेतन से संबंधित मुद्दों को लेकर शुक्रवार, 3 सितंबर को दिल्ली हवाई अड्डे पर हड़ताल पर कर रहा है। पूछताछ पर स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि दिल्ली हवाई अड्डे पर वाहक का उड़ान संचालन सामान्य रूप से काम कर रहा है। प्रवक्ता ने कहा, "दिल्ली हवाईअड्डे पर काम कर रहे कर्मचारियों के एक वर्ग और कुछ मुद्दों को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की है और मामले को सुलझाया जा रहा है।"

“एक तरफ स्पाइसजेट ने एयर इंडिया के लिए बोली लगाई है और दूसरी तरफ, वे कहते हैं कि उनके पास पूरा वेतन देने या कर्मचारियों को पेरोल पर रखने के लिए धन नहीं है। शिवसेना संघ भारतीय कामगार सेना के अध्यक्ष अरविंद सावंत ने कहा हमने उन्हें मंगलवार को हड़ताल का नोटिस दिया था। इस मुद्दे को हल करने के लिए उनके पास अब 14 दिन हैं। कोविड की दूसरी लहर ने स्पाइसजेट को इतनी बुरी तरह प्रभावित किया है कि एयरलाइन ने कहा कि उसे मुंबई हवाई अड्डे पर अपने ग्राउंड हैंडलिंग कार्यों को एक निजी कंपनी को आंशिक रूप से आउटसोर्स करने के लिए मजबूर किया गया है।

इससे पहले, यानी 3 जून को, चिकित्सा कवरेज थी कि स्पाइसजेट के ग्राउंड स्टाफ ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (CSMIA) में प्रबंधन के साथ "अनैच्छिक रूप से" एयरलाइन पर अपने 64 कर्मचारियों को अपने हवाई अड्डे के प्रवेश पास को सरेंडर करने के लिए कहा था।

Ind Vs Eng: घुटने से रिसता रहा खून, फिर भी गेंदबाज़ी करते रहे एंडरसन, जज्बे को सलाम कर रहे फैंस

आईपीएस अधिकारी वीसी सज्जनार ने TSRTS एमडी के रूप में संभाला कार्यभार

'अपना घर मुझे 99 साल के लिए लीज पर दें सीतारमण ?', आखिर चिदंबरम ने वित्त मंत्री से क्यों किया ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -