Ind Vs Eng: घुटने से रिसता रहा खून, फिर भी गेंदबाज़ी करते रहे एंडरसन, जज्बे को सलाम कर रहे फैंस
Ind Vs Eng: घुटने से रिसता रहा खून, फिर भी गेंदबाज़ी करते रहे एंडरसन, जज्बे को सलाम कर रहे फैंस
Share:

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला का चौथा मुकाबला लंदन के द ओवल में चल रहा है. इंग्लैंड के कप्ताान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित किया और भारतीय टीम की पहली पारी को महज 191 रनों पर ढेर कर दिया. स्टार बॉलर जेम्स एंडरसन इस पारी में कोई खास करिश्मा नहीं दिखा सके. उन्होंने केवल 1 विकेट लिया. उन्होंने चेतेश्वर पुजारा का शिकार किया.  एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में 11वीं बार पुजारा को आउट किया.

 

लेकिन गेंदबाजी के दौरान का ही एंडरसन की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो ने फैन्स को भावुक और हैरान कर दिया है. दरअसल, एंडरसन जब बोलिंग कर रहे थे, तो कैमरामैन ने कैमरा उनके घुटनों की ओर दिखाया तो उनके ट्राउजर पर खून लगा हुआ दिखाई दिया. ये घटना भारतीय पारी के 42वें ओवर की है. तब कप्तान विराट कोहली (50) और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (5) पर क्रीज़ पर मौजूद थे. एंडरसन के घुटने से खून निकल रहा था, लेकिन फिर भी वे पूरा जोर लगाकर गेंदबाज़ी कर रहे थे। 

 

सोशल मीडिया पर एंडरसन की इस तस्वीर के वायरल होते ही, फैंस उनकी तारीफ करने लगे हैं. हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जेम्स एंडरसन को यह चोट कब और कैसे लगी. लेकिन एंडरसन के इस जज्बे को तमाम क्रिकेट प्रेमी सलाम कर रहे हैं.

गुवाहाटी में साइकिल रैली के आयोजन के साथ शुरू हुआ खेल दिवस

Tokyo Paralympics: अवनि लखेरा ने गोल्ड के बाद जीता ब्रोंज मेडल, बनी 'दो पदक' जीतने वाली पहली खिलाड़ी

मोहम्मद शमी बर्थडे: अपने डेब्यू टेस्ट में ही झटके 9 विकेट, बल्लेबाज़ी से भी बना चुके हैं रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -