888 रुपए में फ्लाइट बुक करने का आज अंतिम मौका, SpiceJet दे रहा ऑफर
888 रुपए में फ्लाइट बुक करने का आज अंतिम मौका, SpiceJet दे रहा ऑफर
Share:

नई दिल्ली : अगर आप भी कही जाने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. इस मानसून आपको ट्रेन का टिकट बुक कराने की भी आवश्यकता  नहीं है, क्योंकि स्पाइसजेट एयरलाइन ने अपने मानसून ऑफर में सस्ते एयर टिकट शुरू किए हैं. दरअसल बजट एयरलाइंस स्पाइसजेट ने मानसून सेल आरंभ की है. इस सेल के तहत स्पाइसजेट की domestic फ्लाइट का किराया 888 रुपये से शुरू हो रहा है. वहीं इंटरनेशनल फ्लाइट का किराया 3499 रुपये से आरंभ हो रहा है.

2 जुलाई से शुरू हो रही स्पाइसजेट की मानसून सेल में पहले आप 6 जुलाई तक अपना टिकट बुक करा सकते थे. किन्तु अब कंपनी ने अंतिम तिथि को बढ़ाकर 7 जुलाई कर दी है. इस लिहाज से सेल के तहत टिकट बुक कराने का आज अंतिम दिन है. स्पाइसजेट की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आप मानसून ऑफर में बुक कराए गए टिकट पर 25 सितंबर तक यात्रा कर सकते हैं. इस ऑफर में बुक कराये गए टिकट पर किराया एक तरफ का है.

मानसून सेल का लाभ उठाने के लिए आप वेबसाइट या एप के जरिए भी बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी की ओर से यह ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं है. आप इस ऑफर के साथ अन्य किसी ऑफर का उपयोग नहीं कर सकते. हवाई किराया सामान्य कैंसिलेशन चार्ज के साथ रिफंडेबल है. यह ऑफर केवल ऑफर नॉन-स्टॉप फ्लाइट पर लागू है.

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -