तेज गति से चल रही स्कूल बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, ड्राइवर फरार
तेज गति से चल रही स्कूल बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, ड्राइवर फरार
Share:

इंदौर। तेज गति से चल रही स्कूल बस ने आगे चल रहे साइकिल सवार दूधवाले को टक्कर मार दी। बस से टक्कर लगते ही साइकिल चालक उछलकर कांच पर जा गिरा, जिससे कांच क्रेक हो गया। साइकिल सवार को टक्कर लगते ही बस ड्राइवर, बस छोड़कर भाग गया और बस में सवार मासूम बच्चे रोने लगे। इसके चलते घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बच्चों के परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी और बच्चों को अपने-अपने घर पहुंचने में मदद की।

भंवरकुआं टीआई ने बताया कि, यह हादसा गुरुवार शाम करीब 5 बजे का है। जोकि रिंग रोड स्थित भोलाराम उस्ताद मार्ग के सामने हुआ। 57 वर्षीय दूध विक्रेता भगवती प्रसाद निवासी सत्यम कॉलोनी साइकिल से घर जा रहा था, तभी पीछे से एसडीपीएस स्कूल की मिनी बस काफी तेज रफ़्तार से आई और उसने साइकिल सवार दूधवाले को टक्कर मार दी। साइकिल सवार करीब 5 फीट ऊपर उछला और मिनी बस के कांच पर आकर टकराया जिससे बस का कांच चटक गया। 

इस घटना के चश्मदीदों के अनुसार बस में तीन मासूम सवार थे, जो राऊ स्थित ट्रेजर फेंटेसी में रहते हैं। जिसमे दो बच्चे तो सगे भाई बताए गए है, जो पहली और तीसरी कक्षा में पढ़ते हैं। तीसरा बच्चा किसी अन्य कक्षा का था। वहीं, बस में एक लेडी केयर टेकर भी मौजूद थी। इस हादसे की वजह से तीनों बच्चे और लेडी केयर टेकर बुरी तरह से घबरा गए थे। पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलते ही, उन्होंने बस जब्त कर घटना की जांच शुरू कर दी है। बस की टक्कर से घायल हुए भगवती प्रसाद का अस्पताल में इलाज जारी है।

CM शिवराज ने दी महिलाओं को घर पर 'लट्ठ रखने' की सलाह, जानिए क्यों?

इस दिन महिलाओं के बैंक खाते में आ जाएगी 1000 रुपये की पहली किस्त

गाड़ी छोड़ नाचने लगा ड्राइवर, बारातियों पर चढ़ गई बोलेरो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -