मेरठ में दिखा रफ़्तार का कहर, सड़क किनारे खड़े लोगों को कार ने कुचला, लड़की समेत 2 की मौत
मेरठ में दिखा रफ़्तार का कहर, सड़क किनारे खड़े लोगों को कार ने कुचला, लड़की समेत 2 की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा में रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। जिले के थाना मांट क्षेत्र के अंतर्गत एक शादी समारोह से लौटते वक़्त वाहन की प्रतीक्षा में खड़े 3 लोगों को कार ने कुचल दिया। हादसे में 18 वर्षीय लड़की समेत दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक व्यक्ति जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, कोतवाली सुरीर के गांव सिकंदरपुर के रहने वाले प्रकाश चंद अपनी बेटी सीमा एवं गांव के निवासी शिव कुमार पुत्र सुखपाल सिंह उम्र लगभग 32 के साथ शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर के लिए लौट रहे थे। वे मांट-राया मार्ग पर सड़क पर वाहन की प्रतीक्षा में खड़े हुए थे, तभी पीछे से आई तेज रफ्तार ईको कार ने तीनों को कुचल डाला। जिसमें शिव कुमार और सीमा की मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं प्रकाश चंद गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इसकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मांट पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।  घायल प्रकाश चंद को उपचार के लिए मथुरा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में मुकेश चंद्र ने थाना मांट में कार ड्राइवर के खिलाफ शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है। मांट थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

कोयला घोटाला: ममता बनर्जी की बहु रुजीरा से पूछताछ कर रही ED, हज़ार करोड़ के हवाला लेन-देन का मामला

'क्या आपकी मोहब्बत की दुकान में सिखों का नरसंहार शामिल है ..', राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का तंज

'9 जून तक इंतज़ार करुंगी फिर..', ज्ञानवापी मामले की याचिकाकर्ता ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लिखी चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -