नेताजी सुभाष चंद्र बोस का परिवार देखेगा फिल्म रंगून
नेताजी सुभाष चंद्र बोस का परिवार देखेगा फिल्म रंगून
Share:

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के लोग 'रंगून' देखेंगे। नेताजी के परिवार के लिए कोलकाता में फिल्म रंगून की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। 'रंगून' के निर्माता अब इस फिल्म को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार वालों को दिखाने की तैयारी कर रहे हैं। 

कंगना रनौत, सैफ अली खान और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'रंगून' दुसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सन 1940 के दौर की इस कहानी में देशभक्ति और देश को आजाद कराने के प्रति जवानों के जुनून को भी दिखाया गया। यह वही समय था, जब सुभाष चंद्र बोस दुसरे विश्व युद्ध में सक्रिय भूमिका निभा रहे थे। यही वजह है कि 'रंगून' के निर्माता अब इस फिल्म को नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार वालों को दिखाने की तैयारी कर रहे हैं।

बर्मा में 1944 में उन्होंने एक रैली के दौरान ही यह नारा दिया था तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। नेताजी की इंडियन नेशनल आर्मी ने इम्फाल और कोहिमा में दूसरे विश्व युद्ध के दौरान अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म रंगून में बर्मा का जिक्र है मगर इस फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में की गई है। फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की स्टार कास्ट को काफी परेशानियों को भी झेलना पड़ा। पिछले दिनों कंगना 'रंगून' के प्रमोशन के लिए जम्मू के बीएसफ कैंप के जवानों से मुलाकात की थी। 'रंगून' का निर्देशन विशाल भारद्वाज है, यह फिल्म 24 फरवरी तक सिनेमा घरों देखी जायेगी

 

लेटेस्ट फोटोशूट में पहले से और भी ज्यादा निखर गई है सोनम, Watch Pics

प्रियंका ने कहा: वोट दो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -