प्रियंका ने कहा: वोट दो...
प्रियंका ने कहा: वोट दो...
Share:

अभी वैसे भी देशभर में चुनावी दौर का आगाज हो गया है व ऐसे में बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) चुनाव भी संप्पन हुए जिसमे आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी हस्तियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए अपने मत का प्रयोग किया. ऐसे में हमे बॉलीवुड की अनगिनत दिग्गज शख्सियतें मतदान करते हुए नजर आई थी.

जिसमे हमे अभिनेत्री रेखा से लेकर जॉन अब्राहम तक अपने मत का इस्तेमाल करते हुए नजर आए, वैसे इस चुनाव में हमारी बॉलीवुड की एक खूबसूरत बाला हम बात कर रहे है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे जो की देश के बाहर है व उन्होंने अपने बयान में कहा है कि, ''यदि वह अपने देश में होती तो बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल जरूर करती'' टेलिविजन सीरियल 'क्वांटिको' की शूटिंग कर रहीं 34 वर्षीय प्रियंका ने ट्वीट करके नागरिकों से मतदान करने का आह्वान किया.

हालांकि, भले उन्होंने वोट न दिया हो, लेकिन इसके लिए लोगों से अपील जरूर की और लिखा, 'मतदान करना हमारा सबसे बड़ा अधिकार है. यदि मैं देश में होती तो मैं निश्चित तौर पर मतदान करती. अपने मताधिकार का इस्तेमाल करिए. मुम्बई बीएमसी 2017 में मतदान करिए.'

विराट अनुष्का के बजाय आएगे आलिया के साथ

प्रियंका ने भीगी आँखों से पिता को किया याद....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -