लेटेस्ट फोटोशूट में पहले से और भी ज्यादा निखर गई है सोनम, Watch Pics
लेटेस्ट फोटोशूट में पहले से और भी ज्यादा निखर गई है सोनम, Watch Pics
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को आज कौन नही जानता है वह जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी हमे करीना कपूर व् स्वरा भास्कर के साथ में नजर आने वाली है. अब भला सोनम हो और खूबसूरती का जिक्र न हो ऐसा तो हो ही नही सकता है. जी हाँ पता चला है की अभी हाल ही में सोनम कपूर ने अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट को अंजाम दिया है जिसमे हमे सोनम का दिलकश रूप निखरते हुए दिखाई दे रहा है.

वैसे भी सोनम को भी अपने पिता अनिल कपूर के समान एकदम झक्कास रहने का चस्का जो है. तथा आपको बता दे की अभी हाल ही में अभिनेत्री सोनम ने एक ब्राइडल फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने स्नैपचैट पर पोस्ट किया है.  इन तस्वीरों में ये बॉलीवुड दीवा बहुत की खूबसूरत लग रही हैं.

ये कहा जा सकता है कि एक बार फिर सोनम ने सभी को इंप्रेस कर दिया है. एयरपोर्ट लुक हो या फिर रेड कार्पेट...या फोटोशूट ही क्यों ना हो, सोनम को पता है कि सही ढ़ंग से खुद को स्टाइल कैसे करें. सोनम कपूर पिछले साल फिल्म नीरजा में दिखी थीं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. उनकी अगली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' है जिसमें उनके साथ करीना कपूर और स्वरा भास्कर भी हैं. तथा सभी को उनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार भी है.  
 

जानिए, फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का टीजर देखते ही सोनम क्यों चीखी!

सोनम का माँ संग झक्कास अंदाज....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -