वैलेंटाइन डे पर एयरलाइन कंपनी ने दिए भारी डिस्काउंट
वैलेंटाइन डे पर एयरलाइन कंपनी ने दिए भारी डिस्काउंट
Share:

वैलेंटाइन डे पर कई एयरलाइन कंपनी बेहतरीन ऑफर दे रही हैं. विमान कंपनी इंडिगो और एयर एडिया ने वैलेंटाइन डे पर खास ऑफर निकाला है. जिसमें इंडिगो की 'वैलेंटाइन डे' सेल के तहत घरेलू मार्गों पर 999 रुपए (सभी करों और शुल्कों सहित) में हवाई यात्रा करने का मौका मिलेगा. वही इस सेल में 1 मार्च से 30 सितंबर तक की यात्रा के लिए 14 फरवरी तक इंडिगो की वेबसाइट से टिकट बुक कराए जा सकेंगे हैं. वही एयर एशिया के ऑफर के अंतर्गत यात्री को 14 फरवरी तक 1014 रूपए में टिकिट बुक कर सकेंगे. जिसमें घरेलू उड़ानों के लिए 30 सितंबर तक के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग जा सकती हैं.

एयर एडिया के इस खास ऑफर के अंतर्गत यात्रा की तारीख से कम से कम 14 दिन पहले बुकिंग करानी होगी. तभी इस ऑफर का लाभ मिल सकेगा. इस ऑफर के अंतर्गत 14,000 सीटें रखी गई हैं. एयर एडिया ऑफर के अंतर्गत बुक किए जाने वाले टिकट नॉन-रिफेंडेबल होंगे जिससे कैंसिल नहीं किए जा सकेगा. 

विमानन कंपनी इंडिगो ने अपने भारतीय यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपनी ऑफिशियल साइट को हिंदी में लॉन्च कर दिया है. इससे उन लोगों को टिकिट बुक करने में आसानी होगी जिन्हे अंग्रेजी भाषा को लेकर कई परेशानी होती थी. कंपनी के मुताबिक देश में मार्च 2019 में 63.70 करोड़ इंटरनेट यूजर थे. जिसमें इंटरनेट पर हिंदी में कंटेंट का उपयोग करने वालों की संख्या 2018-19 में 94 फीसदी की दर से बढ़ी थी. इसी को ध्यान में रखते हुये क्षेत्रीय भाषा के ग्राहकों को लुभाने के लिए हिंदी में वेबसाइट शुरू किया गया हैं.

आज उत्तराखंड पहुचेंगी थाईलैंड की राजकुमारी, देखेंगी देवस्थल से अंतरिक्ष के नजारे

24 फरवरी को भारत का दौरा करेंगे ट्रम्प, जानिए इसके पीछे की ख़ास वजह

निर्भया कांड: दोषी पवन के वकील ने अपनाया नया पैंतरा, बढ़ सकता है फांसी का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -