हार के बावजूद विदर्भ के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कुछ ऐसा

नागपुर : शहर में चल रही रणजी ट्रॉफी में विदर्भ के हाथों ईरानी कप का खिताब हारने के बाद शेष भारत एकादश टीम के कप्तान अजिंक्य रहणे ने विजेता टीम की तारीफ करते हुए कहा कि सभी रणजी टीमों को उनसे सीखना चाहिए। रणजी चैम्पियन विदर्भ ने शेष भारत एकादश को पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर हराकर शनिवार को ईरानी कप का खिताब लगातार दूसरी बार अपने नाम कर लिया।

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

यह बोले कप्तान रहाणे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कप्तान रहाणे ने मैच के बाद कहा, "मैं विदर्भ को बधाई देना चाहता हूं। रणजी ट्रॉफी के बाद ईरानी कप जीतना आसान नहीं है। रणजी की सभी टीमों को उनसे सीखना चाहिए। हमारे पास मौके थे लेकिन हमने पहली पारी में 100 रन के अंदर आठ विकेट गंवा दिए।" शेष भारत एकादश की ओर से हनुमा विहारी ने दोनों पारियों में शतक लगाए। उन्होंने पहली पारी में 114 और दूसरी पारी में नाबाद 180 रन बनाए। 

फुटबॉल रत्न से सम्मानित हुए सुनील छेत्री ने कही ऐसी बात

विहारी की जमकर तारीफ 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रहाणे ने हनुमा की तारीफ करते हुए कहा, "साझेदारी बनाने को लेकर हनुमा के साथ बातचीत हुई थी। हम जानते थे कि यदि 250-260 का स्कोर होगा तो हम इसे हासिल कर लेंगे। हमारे पास मौके थे। लेकिन विदर्भ ने अच्छा प्रदर्शन किया। ये 400 से अधिक रन वाला विकेट था। यह देखकर अच्छा लगता है कि दर्शक घरेलू टीम का समर्थन करने आ रहे हैं।

इरानी कप में मैच के दौरान अंपायर के सिर पर लगी गेंद

तुर्की के खिलाफ महिला कप खेलेगी भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम

ईरानी कप : तीसरे दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -