Hockey WC 2023 में स्पेन ने वेल्स को इतने गोल से दी मात
Hockey WC 2023 में स्पेन ने वेल्स को इतने गोल से दी मात
Share:

मार्क रेयना और मार्क मिरालेस के 2-2 गोल की सहायता से स्पेन ने रविवार को यहां एफआईएच पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप के पूल डी में वेल्स को 5-1 से हराकर पहली जीत भी अपने नाम कर ली है। रेयना ने 16वें और 38वें मिनट में मैदानी गोल दागे जबकि मिरालेस ने 32वें और 56वें मिनट में गोल दाग दिए है।  कप्तान अल्वारो इग्लेसियास (22वें मिनट) ने भी स्पेन की ओर से एक गोल दागा। वेल्स की ओर से एकमात्र गोल 52वें मिनट में जेम्स कार्सन ने किया। स्पेन की टूर्नामेंट में यह पहली जीत है जबकि वेल्स को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ गया है। 

स्पेन को टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में इंडिया के विरुद्ध 0-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी थी जबकि वेल्स को इंग्लैंड ने 0-5 से मात दी थी। स्पेन की टीम पूल के अपने अंतिम मैच में 19 जनवरी को भुवनेश्वर में इंग्लैंड से भिड़ेगी जबकि वेल्स का सामना इंडिया के साथ होने वाला है।

अब तक की हॉकी गेम से मिली खबर के अनुसार हाफ टाइम तक दोनों टीमों ने गेंद पर करीब-करीब बराबर कब्जा रखा और स्कोर शून्य ही ही था। कोरिया ने अब तक वर्ल्ड और ओलंपिक चैंपियन को काबू में रख दिया है, लेकिन बेल्जियम ने तीसरे क्वाटर्र की सीटी बजते ही आक्रामकता दिखाई और पहले मिनट में 2 पेनल्टी कॉर्नर अर्जित भी कर चुके है। हेंड्रिक्स ने दूसरी पेनल्टी पर गेंद को नेट में पहुंचाकर बेल्जियम को शुरुआती बढ़त भी दिलवाई । 

रिलीज हुआ अक्षय और इमरान की नई फिल्म का मोशन पोस्टर

इंडिया के बाद दुबई में छाया शाहरुख़ की फिल्म का ट्रेलर

बोनी कपूर ने 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल कह डाली ऐसी बात, हर कोई हो गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -