बोनी कपूर ने 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल कह डाली ऐसी बात, हर कोई हो गया हैरान
बोनी कपूर ने 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल कह डाली ऐसी बात, हर कोई हो गया हैरान
Share:

बॉलीवुड की कुछ मूवीज ऐसी है जो बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ लोगों के दिलों पर भी छा चुकी है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन की मूवी शोले, शाहरुख खान की 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी मूवी शामिल है। इसके अलावा बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अनिल कपूर की मूवीज  नें भी फैंस का दिल भी जीत चुके थे। अनिल कपूर ने बॉलीवुड को कई ऐसी मूवीज दी है, जिसे लोग आज भी देखना पसंद कर रहे है। इस सबसे ऊपर अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद फैंस खुश हो चुके है।

बोनी कपूर ने मिस्टर इंडिया 2 को लेकर बोली ये बात: अनिल कपूर और अमरीश पुरी की लीड रोल वाली मूवी मिस्टर इंडिया एक बार फिर सुर्खियों में में आ चुकी है। बोनी कपूर ने इस मूवी को लेकर नया अपडेट दिया है। बोनी कपूर ने अभी हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने इस मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर अपनी बात रखी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

बोनी कपूर ने मीडिया से बात करते हुए बोला है 'मिस्टर इंडिया के सीक्वल्स को मैं बनाने वाला हूं। इसकी बहुत डिमांड है। जिसके साथ साथ 'वान्टेड' और 'नो एंट्री' के दूसरे पार्ट को की भी लोग काफी डिमांड भी करने में लगे हुए है।' इस खबर के सामने आने के बाद मिस्टर इंडिया 2 का इंतजार कर रहे फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है।

'राहा कपूर' के जन्म से नाखुश है आलिया भट्ट के परिवार का ये सदस्य, एक्ट्रेस से बंद की बात!

विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आएंगी ये अभिनेत्री

कंगना ने फैंस के साथ शेयर की मनाली वाले घर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -