इंडिया के बाद दुबई में छाया शाहरुख़ की फिल्म का ट्रेलर
इंडिया के बाद दुबई में छाया शाहरुख़ की फिल्म का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मूवी पठान इन दिनों काफी चर्चा का विषय बन चुकी है। इस मूवी को लेकर रोज कुछ न कुछ नई खबरें सामने आ ही जाती है। अभी हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शाहरुख खान की इस फिल्म के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर दिखाया जाने वाला है।

खबरों का कहना है कि शाहरुख खान की दुबई से कुछ तस्वीरें भी सामने आई इसमें शाहरुख खान दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिखाई दिए। अब इन सब के बाद शाहरुख खान की मूवी पठान से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ चुकी है। जिसे देखने क्ले उपरांत शाहरुख खान के फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। 

 

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया पठान का ट्रेलर: शाहरुख खान की मूवी पठान का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी के ट्रेलर को फैंस ने बहुत पसंद भी किया। जिसके उपरांत पठान के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखाने की बात भी चल रही है। अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना कि इस ट्रेलर वीडियो को दुबई की बुर्ज खलीफा बिल्डिंग दिखाया गया, इस दौरान शाहरुख खान भी वहां मौजूद रहे। इंडिया के बाद अब दुबई में भी पठान का ट्रेलर छा गया। 

हर रोज मौत की दुआ करते थे हनी सिंह, खुद कही ये बड़ी बात

हेमा मालिनी से लेकर जॉन अब्राहम तक, मौत के मुँह से वापस आए थे ये सभी कलाकार

'राहा कपूर' के जन्म से नाखुश है आलिया भट्ट के परिवार का ये सदस्य, एक्ट्रेस से बंद की बात!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -