ओवरलोड वाहनों की चेकिंग कर रहा था SP, और फिर...
ओवरलोड वाहनों की चेकिंग कर रहा था SP, और फिर...
Share:

बृहस्पतिवार रात्रि 12 बजे SP वरुण सिंगला सरकारी गाड़ी में स्टाफ के साथ नूंह-अलवर रोड गंडूरी गांव के नजदीक चेकिंग करना शुरू कर दिया है। ताज होटल पर कुछ ओवरलोड डंपर खड़े नज़र आए। SP ने चेक करने के लिए अपने स्टाफ को निर्देश जारी कर दिए। एक डंपर के अंदर बैठे ड्राइवर से SP के गनमैन ने पूछताछ शुरू की तो डंपर चालक ने गाड़ी को स्टार्ट कर SP की स्कार्पियो में सीधी टक्कर मार डाली। SP वरुण सिंगला और उनके स्टाफ ने गाड़ी से कूदकर  खुद को बचा लिया। टक्कर मारने के उपरांत डंपर चालक एक सिपाही सुरेंद्र को चोटिल कर भाग गया।

एस्कॉर्ट के जवानों ने भाग रहे डंपर को रोकने की बहुत प्रयास किया, लेकिन चालक डंपर सहित भाग निकला। नजदीकी नगीना थाना प्रभारी को सूचना देकर SP व एस्कॉर्ट की गाड़ी ने डंपर को पकड़ने के लिए पीछा किया, लेकिन पुलिस को पीछे आता देख गंडूरी गांव के पास डंपर को सड़क के किनारे खड़ा करके अंधेरे का लाभ उठाकर चालक भागने में कामयाब हो गया। थाना नगीना में डंपर चालक के विरुद्ध केस दर्ज  किया जा चुका है। SP ने घटनास्थल पर रात्रि को 12 ओवरलोड डंपरों को सीज भी किया।

एसपी बोले, ओवरलोडिंग बर्दाश्त नहीं:  जहां इस बारें पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा है कि इस केस में अपराधियों के विरुद्ध पुलिस ने केस दर्ज किया जा चुका है। जिले में ओवरलोडिंग को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं नहीं की जाने वाली है। ओवरलोड को लेकर जिला पुलिस द्वारा जल्द बड़े स्तर पर अभियान शुरू किया जाने वाला है।

गर्म पानी को लेकर पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, 16 साल बाद दिया 3 तलाक

15 से ज्यादा लोगों का धोखे से करवाया धर्म परिवर्तन, ऐसे हुआ खुलासा

ढेड़ साल पहले पिता ने तोड़ दिया था बेटे का दांत, अब बेटे ने लिया ऐसे बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -