गर्म पानी को लेकर पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, 16 साल बाद दिया 3 तलाक

बाराबंकी: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बाराबंकी में पानी गर्म करने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. फिर पति ने अपनी को तीन तलाक दे दिया. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी को 16 वर्ष हो चुके था तथा उनके 5 बच्चे भी हैं. तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के पश्चात् भी यह मामले रुक नहीं रहे हैं. पीड़िता की सुचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. यह केस जहांगीराबाद थाना इलाके के सदरुद्दीनपुर गांव का है, मामूली बात पर 16 वर्ष पश्चात् एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मामूली बात पर तीन तलाक दे दिया. पीड़िता भाई के साथ थाने पहुंची तथा पति पर तलाक देकर रिश्ता तोड़ने का इल्जाम लगाया. पुलिस सुचना के आधार पर मामले की तहकीकात में जुट गई है. 

पत्नी का इल्जाम है कि निकाह के पश्चात् से उसके ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते थे. उसके 5 बच्चे हैं तथा सबसे छोटा बच्चा सिर्फ दो वर्ष का है. पीड़िता ने बताया कि बृहस्पतिवार को दवा खाने के लिए पति को गर्म पानी दिया तो वो खफा हो गए तथा बोले कि हम स्वयं ही कर लेंगे. तो हमने भी बोल दिया कि कर लो. फिर इस पर वो खफा हो गए तथा 3 बार तलाक बोल कर हमें घर से भगा दिया. साथ ही सभी बच्चों को पीटा. 

वहीं इस केस पर एसओ दर्शन यादव ने कहा कि एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का इल्जाम लगाते हुए सुचना दी है. मामले की तहकीकात की जा रही है इसके पश्चात् ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता का कहना है कि उसके छोटे बच्चे हैं जिनकी परवरिश करने वाला कोई नहीं है. 

15 से ज्यादा लोगों का धोखे से करवाया धर्म परिवर्तन, ऐसे हुआ खुलासा

ढेड़ साल पहले पिता ने तोड़ दिया था बेटे का दांत, अब बेटे ने लिया ऐसे बदला

हिस्ट्रीशीटर मस्तु और उसके साथी पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हो गई मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -