ढेड़ साल पहले पिता ने तोड़ दिया था बेटे का दांत, अब बेटे ने लिया ऐसे बदला
ढेड़ साल पहले पिता ने तोड़ दिया था बेटे का दांत, अब बेटे ने लिया ऐसे बदला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक के खिड़वाली गांव के युवक मुकेश को 5 दिन  पूर्व पुरानी रंजिश के चलते 2 युवकों ने गोलियां बरसाई थी। क्योंकि अपराधी अमन अपने पिता का डेढ़ वर्ष पहले दांत तोड़ने से नाराज था। पुलिस ने अमन व उसके साथी सुंदर को हिरासत में लेकर शनिवार को अदालत में पेश कर दिया है, जहां से एक दिन के रिमांड पर रखा गया है। 

DSP मुख्यालय सज्जन सिंह ने कहा है कि खिड़वाली गांव निवासी मुकेश ने 13 दिसंबर को सदर थाने में शिकायत दी थी कि वह शाम  तकरीबन साढ़े 4 बजे गांव के बाहर बणी में घूमने के लिए निकला था। वहां पहले से गांव का युवक अमन व सुंदर खड़े थे। इल्जाम था कि अमन व सुंदर ने पहले तो मुकेश को धमकी दी।

जिसके उपरांत गोली चला दी। गोली मुकेश की बाजू पर जाकर लगी। किसी तरह वह भागकर बणी से बाहर निकला। उसे परिजनों ने PGI में दाखिल करवा दिया। सदर पुलिस ने अपराधी अमन व सुंदर के विरुद्ध जानलेवा हमला करने का केस दर्ज करवा दिया था। AVT प्रभारी एसआई गोवर्धन व सदर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए अपराधी अमन व सुंदर को हिरासत में ले लिया है। 
 
AVT प्रभारी  ने कहा है कि पूछताछ में आरोपी अमन ने बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व उसके पिता के साथ मुकेश ने झगड़ा किया था। साथ ही मुक्का मारकर दांत तोड़ दिया था। उसी की रंजिश के चलते कांड को पूरा किया। अब पुलिस आरोपियों को एक दिन के रिमांड  में ले लिया है, ताकि वारदात में प्रयोग देसी पिस्तौल बरामद किया जा सके। 

सीरियल में काम दिलाने का लालच देकर शख्स ने किया महिला के साथ दुष्कर्म

हैरतअंगेज! पार्टनर नहीं कर पाया खुश तो महिला ने फोड़ दिया सर, और फिर...

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा में सीबीआई ने नया मामला दर्ज किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -