'जामा मस्जिद में जल चढ़ा तो, हज़ारों लोगों का खून बहेगा..', सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की खुली धमकी
'जामा मस्जिद में जल चढ़ा तो, हज़ारों लोगों का खून बहेगा..', सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की खुली धमकी
Share:

लखनऊ: अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले संभल के समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है। सपा सांसद इस दौरान संभल की जामा मस्जिद में जल चढ़ाने वाली बात पर भी आगबबूला हो गए और उन्होंने ऐलान कर दिया कि अगर मस्जिद में जल चढ़ा तो हजारों लोगों का खून बहेगा। इसके साथ ही बर्क ने प्रशासन को भी चेतावनी देते हुए स्थिति सही करने की हिदायत दे डाली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में हनुमान जयंती पर हुई हिंसा के बाद जहाँगीरपुरी मस्जिद में हुई बुलडोजर कार्रवाई से नाराज सांसद बर्क ने कहा कि, 'मस्जिद में तोड़फोड़ मुसलमानों को दबाने का प्रयास है। ऐसे में हिन्दुस्तान में मुसलमान जिंदा कैसे रहेगा। जहाँगीरपुरी में जो अत्याचार हुआ है, वह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। रमजान के माह में मस्जिद पर जो बुलडोजर चलाया गया है, इससे बुरी बात नहीं हो सकती। इसका में दिल से निन्दा करता हूँ।' बर्क ने कहा कि मस्जिद और उसके आसपास के क्षेत्र से हटाए गए अतिक्रमण की जानकारी लेने के लिए अब वे जहाँगीरपुरी जाएँगे। 

अपने पौत्र और MLA जियाउर्रहमान बर्क के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान बर्क ने कहा कि, '22 अप्रैल को वे जहाँगीरपुरी जाएँगे और देखेंगे कि कौन सा अतिक्रमण था, जिस पर बुलडोजर चलाया गया है।' साथ ही दिल्ली में हुई अतिक्रमण पर कार्रवाई के लिए बर्क ने भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं जामा मस्जिद में जल चढ़ाने वाली बात पर बर्क ने कहा कि, 'अगर ऐसा हुआ तो हजारों आदमियों का खून बहेगा। इसको मुसलमान कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। हम अमन चाहते हैं, ऐसी बात क्यों करते हो। मैं गुजारिश करता हूँ कि प्रशासन को सतर्क रहना चाहिए। ईद पर बिजली पानी का प्रबंध होना चाहिए। प्रशासन से माँग है कि इस बात का ध्यान रखा जाए कि नफरत न पनपे। जामा मस्जिद पर जल चढ़ाने की बात कही, मगर हमने मुसलमानों को समझा-बुझाकर हालात को नियंत्रण में किया है। मै यही गुजारिश करता हूँ कि ईद और अलविदा पर माकूल इंतजाम होने चाहिए।'

'अम्मी वो रोज़े में ये सब क्यों कर रहे हैं ...', अपने ही मामा को पत्थरबाज़ी करते देख डरी मुस्लिम बच्ची.. देखें Video

मोहम्मद अंसार: महिलाओं से छेड़छाड़, पुलिस पर हमला और अब जहांगीरपुरी हिंसा, कई बार पकड़ाया और हर बार छूटा

झुग्गी में जन्म, कबाड़ी का काम.., जहांगीरपुरी हिंसा के मास्टरमाइंड 'अंसार' के पास कैसे आए करोड़ों रुपए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -