यूपी विधानसभा में जमकर रोये विधायक बोले - मेरे 10 लाख रुपये दिलवा दो, नहीं तो जान दे दूंगा

लखनऊ : अपने रुपये चोरी होने के मामले में कार्रवाई नहीं होने से आहत आजमगढ़ के मेहनगर से सपा विधायक कल्पनाथ पासवान सोमवार को विधानसभा में फूट-फूट रोये। उन्होंने कहा कि मेरे 10 लाख रुपये दिलवा दो, नहीं तो जान दे दूंगा। इस पर संसदीय कार्यमंत्री ने कहा कि उनकी पूरी संवेदना विधायक के साथ है। इस प्रकरण में रिपोर्ट मंगा लेंगे। 

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

ऐसे हुआ था घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्पनाथ ने कहा कि 19-20 दिसंबर को उन्होंने बैंक की सचिवालय ब्रांच से दो बार में पांच-पांच लाख रुपये निकाले थे। 22 दिसंबर को वह आजमगढ़ चले गए। वहां से उनका घर 35 किमी. दूर है। घर से किसी के आने तक वह होटल में रुके। कुछ देर बाद आए होटल मालिक ने अटैची उठवा ली और चाय पीने की जिद की। इसके बाद अटैची से रुपये गायब मिले।

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

सभी ने बताया घटना को दुःखद 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विधायक की एफआईआर दर्ज न होना दुखद है। बसपा विधायक दल के नेता ने कहा कि एफआईआर दर्ज न करने के लिए दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष ने एफआईआर दर्ज होने के बाद रुपये की बरामदगी के लिए ताकत मिलेगी। संसदीय कार्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के एक सदस्य ने उन्हें इस संबंध में पत्र दिया था। मैंने तभी गृह सचिव और आजमगढ़ के एसपी को फोन किया था। उन्होंने कहा, विधायक का पैसा गया, इसमें विवाद नहीं है लेकिन पैसा कौन ले गया, यह स्पष्ट नहीं हैं। इस मामले में रिपोर्ट मंगा ली जाएगी। कोशिश है कि उनके साथ न्याय हो। 

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -