सपा नेता अमरमणि के बेटे अमनमणि की पत्नी की मौत, पति गिरफ्तार
सपा नेता अमरमणि के बेटे अमनमणि की पत्नी की मौत, पति गिरफ्तार
Share:

उत्तर प्रदेश / फिरोजाबाद: हमेशा विवादों में रहने वाले सपा नेता अमरमणि त्रिपाठी के पुत्र अमनमणि त्रिपाठी की पत्नी सारा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक दुर्घटना गुरुवार को दिन में लगभग 1:30 बजे फिरोजाबाद के सिरसागंज में गाड़ी ओवरटेक करने के दौरान उस समय घटी जब पत्नी सारा और अमन लखनऊ से स्विफ्ट कार में दिल्ली जा रहे थे. कोर्ट की तरफ से पहले ही भगोड़े घोषित किए जा चुके अमनमणि को पुलिस ने घटनास्थल से हिरासत में ले लिया है.

नही बांध रखा था सीट बेल्ट-

ज्ञात हुआ है कि कार की गति तेज़ थी और दोनों ने सीट बेल्ट नहीं बांध रखा था. अमन के अचानक ब्रेक लगाने के कारण कार डिवाइडर से टकरा गई. पत्नी सारा उछलकर सामने के शीशे से टकरा गई जिससे सारा के सिर में गहरी चोट लगने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस दुर्घटना में अमन को भी मामूली चोटें आई हैं.

उठ रहे हैं सवाल-

जिस प्रकार से अमनमणि त्रिपाठी की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई , उसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. हादसा दोपहर करीब 1:30 बजे हुआ, इसके बावजूद देर शाम तक लखनऊ पुलिस ने इस विषय में कोई जानकारी होने से मना कर दिया. सूत्रों के मुताबिक जब घटना की जानकारी के लिए फिरोजाबाद के SP पीयूष श्रीवास्तव से संपर्क किया तो उन्होंने इस संबंध में कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया, जबकि सारा का पोस्टमार्टम हो चुका था. बाद में उन्होंने अमन की गिरफ्तारी की बात बताई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -