CM अखिलेश के सामने फूट फूटकर रोए सपा प्रत्याशी
CM अखिलेश के सामने फूट फूटकर रोए सपा प्रत्याशी
Share:

देवरिया। समाजवादी पार्टी को विधानसभा चुनाव 2017 में अंर्तकलह, गुटबाजी और कार्यकर्ताओं के आपसी विवाद के ही साथ विभिन्न सीटों पर प्रत्याशियों के बीच विवादों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कहीं प्रत्याशी विरोध के बाद भी अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं तो कहीं उनकी आंखों से आंसू ही निकल रहे हैं। ऐसे ही एक मामला गोरखपुर के समीप स्थित देवरिया में देखने को मिला।

दरअसल यहां पर सपा प्रत्याशी पीडी तिवारी अपने जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने ही रोने लगे। वे फूट फूटकर रोते रहे। ऐसे में कार्यकर्ता उन्हें एक ओर ले गए। उनके दुख का कारण था कि बरहज सीट पर जिस कार्यकर्ता को प्रत्याशी घोषित किया गया था उसका टिकट काटकर पीडी तिवारी को प्रत्याशी बना दिया गया था।

ऐसे में तिवारी को जमकर विरोध का सामना करना पड़ा। पार्टी की इस भीतरघात से तिवारी दुखी हो गए और जब मंच पर वे प्रचार के लिए बोलने लगे तो इसी दौरान उनका दुख आंसूओं के तौर पर सामने आ गया। उल्लेखनीय है कि बरहज विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी द्वारा गेंदालाल को प्रत्याशी घोषित किया गया था।

इस दौरान मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय के करीबी पीडी तिवारी को चुनाव में टिकट प्रदान किया गया। मिली जानकारी के अनुसार पीडी तिवारी समाजवादी यूथ विंग से संबंधित हैं। इस रैली में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे थे। उन्होंने आम सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास इतनी बड़ी सीट है मगर इसके बाद भी वे सीट के लिए झगड़ा कर रहे हैं अगर उनका दिल नहीं लग रहा है तो फिर हम सीट की अदला बदली कर लेते हैं।

UP मतदान में दिखे कई दृश्य, दुल्हन पहुंची वोट देने, 115 साल की महिला ने डाला वोट

नोटबंदी के दौरान बसपा ने जमा की सबसे अधिक राशि

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -