UP मतदान में दिखे कई दृश्य, दुल्हन पहुंची वोट देने, 115 साल की महिला ने डाला वोट
UP मतदान में दिखे कई दृश्य, दुल्हन पहुंची वोट देने, 115 साल की महिला ने डाला वोट
Share:

लखनऊ : यूपी विधान सभा के पहले चरण में 73 सीटों के लिए मतदान हुआ. मतदान के दौरान कई तरह के दृश्य दिखाई दिए . एक व्यक्ति मतदान केंद्र पर पिस्तौल लेकर पहुंच गया तो किसी दुल्हन ने विदाई से पहले वोट डाला . मथुरा के एक गांव के मतदाताओं ने जहां मतदान का बहिष्कार कर दिया. वहीं मथुरा में ही खाट पर बैठकर वोट डालने पहुंची 115 साल की महिला ने सबका ध्यान खींचा.

जहाँ तक नेताओं के मतदान करने का सवाल है तो राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह अलीगढ़ की अतरौली सीट पर वोट डालने पहुंचे. यहां से उनके पोते संदीप सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. कल्याण सिंह की पत्नी रामवती देवी ने भी अतरौली विधानसभा में वोट डाला. सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह साहिबाबाद सीट पर वोट डालने पहुंचे , तो उधर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मुजफ्फरनगर में वोट डाला.जबकि डीएम बी. चंद्रकला ने मेरठ स्टेडियम में बने मतदान केंद्र पर वोट डाला.

इस बार के मतदान में भी मिले जुले दृश्य दिखाई दिए.मेरठ में हॉस्पिटल के ICU से शास्त्री नगर के ब्लॉक बूथ पर ब्रेन हैमरेज से पीड़ित मरीज पहुंचा, वहीं आगरा में शनिवार सुबह विदाई से पहले श्वेता कुशवाह शादी के जोड़े में वोट डालने पहुंचीं.श्वेता ने जीडी पब्लि‍क स्कूल में वोट डाला. शुक्रवार को ही उसकी शादी हुई है.जबकि मथुरा में खाट पर बैठकर 115 साल की लत्तो वोट डालने पहुंचीं तो लोगों ने उनके इस जज्बे को सलाम किया.जबकि इसके विपरीत मथुरा के मजरा गांव के लोगों ने चुनाव बहिष्कार किया.

ये भी पढ़े-

पदोन्नति में आरक्षण : सुप्रीम कोर्ट में हारी राज्य सरकार

UP Election 2017: विजेता मनवीर गुर्जर ने भी किया मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -