'मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं राजा भैया..', सपा उम्मीदवार गुलशन यादव का आरोप
'मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं राजा भैया..', सपा उम्मीदवार गुलशन यादव का आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. कुंडा से समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार गुलशन यादव ने रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया पर संगीन आरोप लगाए हैं. गुलशन यादव ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राजा भैया ने कहा है कि ये कोई बात नहीं है. चुनाव नजदीक आने पर विपक्षी ऐसे आरोप लगाते रहते हैं. वहीं राजा भैया और गुलशन यादव ने अलग-अलग द्वार से जाकर नामाकंन दायर किया. 

वहीं, सपा के नेता और कुंडा से उम्मीदवार गुलशन यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि मै गुलशन यादव 246 विधानसभा कुण्डा से सपा प्रत्याशी हूं, मेरी पत्नी श्रीमती सीमा यादव वर्तमान में चेयरमैन हैं, चुनाव में हार के डर से कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह, एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह मेरी हत्या की साजिश रच रहें हैं, कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना हो सकती है. इस ट्वीट में प्रतापगढ़ पुलिस और उत्तर प्रदेश के DGP को भी टैग किया है.

बता दें कि बीते दिनों विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रैयापुर गांव में चुनाव प्रचार के दौरान नुक्कड़ सभा में अभद्र टिप्पणी करने पर सपा से कुंडा के घोषित उम्मीदवार गुलशन यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. गुलशन यादव ने नुक्कड सभा में अभद्र बयान दिया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

लोकसभा चुनावों में भाजपा पहली सीट जिताने वाले पूर्व सांसद जंगा रेड्डी का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -