बीजेपी को लेकर सपा सांसद के बेतुके बोल
बीजेपी को लेकर सपा सांसद के बेतुके बोल
Share:

आजकल राजनीति में विवादित बयान देने का चलन हो गया है. असंबंधित होने के बाद भी टिप्पणियां की जाने लगी हैं. ताज़ा मामला यूपी का सामने आया है जहाँ से निर्वाचित सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने बीजेपी की सोच को संकीर्ण बताते हुए कहा कि बीजेपी के लोग के सुहागरात पर भी सवाल खड़े कर सकते हैं. बता दें कि सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने यह टिप्पणी गुजरात और विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद राहुल गांधी के फिल्म देखने पर बीजेपी ने सवाल खड़े किये जाने पर की है.

बता दें कि सोमवार को चुनाव नतीजे आए और इसके दूसरे दिन मंगलवार को राहुल गांधी कुछ मित्रों के साथ हॉलीवुड फिल्म स्टार वार्स देखने चले गए थे. इस पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने राहुल गांधी का सोशल मीडिया ट्वीटर पर मजाक उड़ाते हुए लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष को फिल्म देखने की बजाए मीडिया और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करनी चाहिए.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी आईटी सेल प्रमुख की इसी बात पर अपनी प्रतिक्रिया में समाजवादी पार्टी नेता नरेश अग्रवाल ने जवाब देते हुए कहा कि, 'बीजेपी की सोच इतनी संकीर्ण क्यों है? यह किसी की निजी जिंदगी से जुड़ा है. अगर उस दिन किसी की सुहागरात होती, तो वे कहते कि 'ये सुहागरात क्यों मना रहा है? . अब देखना यह है कि बीजेपी इसका क्या जवाब देती है.

यह भी देखें

राहुल ने लिया हॉलीवुड मूवी का मजा

कांग्रेस की हार की समीक्षा बैठक आज से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -