Video: जब 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान दादी संग झूमकर नाचे थे सुशांत
Video: जब 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान दादी संग झूमकर नाचे थे सुशांत
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि इस फिल्म को फैंस 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में देख सकते हैं. अब इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इस फिल्म की एक्ट्रेस अकेली है लेकिन कई स्टार्स भी उनका साथ दे रहे हैं. ऐसे में अब सुशांत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो मलयालम एक्ट्रेस सुब्बालक्ष्मी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sowbhagya Venkitesh (@sowbhagyavenkitesh) on

आपको बता दे कि सुब्बालक्ष्मी ने दिल बेचारा में सुशांत की दादी मां का रोल निभाया है. ऐसे में सुब्बालक्ष्मी की पोती सौभाग्य वेंकटेश ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सुशांत शूटिंग के दौरान सुब्बालक्ष्मी के साथ खुशी के साथ झूमते नज़र आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सुशांत के साथ अम्मा.. दोनों पूरी पॉजिटिविटी के साथ.' वैसे हम आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबरा ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "सुशांत, निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के सिर्फ हीरो ही नहीं थे, बल्कि वे एक प्यारे दोस्त थे, जो मेरे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहें. हम 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक करीब रहे."

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी पहली फिल्म में होंगे. हमनें एक साथ कई योजनाएं बनाई, एक साथ कई सारे सपने देखे गए, लेकिन मैंने कभी भी यह नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अकेला रह जाऊंगा. जब मैं इसे बना रहा था, तब वह मुझ पर ढेर सारा प्यार बरसाते थे, अब जब वे नहीं हैं तो उनका प्यार हमें निर्देशित करेगा, क्योंकि हम इसे रिलीज कर रहे हैं." वैसे इस फिल्म में सैफ अली खान कैमियो किरदार में नजर आने वाले हैं और फिल्म में संगीत का निर्माण संगीतकार एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने किया है.

सोनू निगम के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हुईं दिव्या, ट्रोलर्स ने कहा - 'दीदी पागल हो गई'

बहुत ही प्यारे नोट के साथ अंशुला ने भाई को दी जन्मदिन की बधाई

'फेयर एंड लवली' क्रीम से फेयर हटने पर बहुत खुश हैं सुहाना, पापा ने कहा था 'मेरी बेटी सांवली है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -