सोनू निगम के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हुईं दिव्या, ट्रोलर्स ने कहा - 'दीदी पागल हो गई'

बीते दिनों ही टी-सीरीज के चेयरमैन-एमडी भूषण कुमार की पत्नी व अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार गायक सोनू निगम की आलोचना वाला एक वीडियो पोस्ट किया था. वहीं अब इसके कारण वह जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, अपने वीडियो के कारण वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. बीते दिनों ही दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जहां उन्होंने सोनू निगम द्वारा अपने पति भूषण कुमार के खिलाफ लगाए गए आरोपों का जवाब दिया था. ऐसे में इस वीडियो का कमेंट सेक्शन उन्होंने बंद कर दिया था लेकिन सोनू ने उस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वहीं अब लोग वहां दिव्या को ट्रोल कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

जी दरअसल अपने वीडियो में दिव्या ने यह आरोप लगाया था कि 'सोनू निगम का अबू सलेम के साथ संबंध था, जिसके कारण भूषण ने मदद के लिए उनसे संपर्क किया.' वहीं अब दिव्या के दावे सोशल मीडिया यूजर्स के गले नहीं उतर रहे हैं, उन्होंने गायक का समर्थन करना जारी रखा है. हाल ही में दिव्या के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगा कि सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अब तक की सबसे खराब अभिनेत्रियां हैं, लेकिन यह महिला दिव्या खोसला कुमार न केवल चेरी लेती है, बल्कि पूरा केक हड़प जाती है."

वहीं एक यूजर्स ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि कैसे लेबल द्वारा पुराने गाने रीक्रिएट किए जाते हैं, जिसमें फाल्गुनी पाठक का गाना 'याद पिया की आने लगी' भी शामिल है, जिसके वीडियो में दिव्या ने काम किया है. इसी के साथ कई यूजर्स ने कहा है 'दीदी पागल हो गई है...' एक यूजर ने लिखा है- 'इन्हे पता था कमेंट में सिर्फ गाली होगी.' इस तरह कई यूजर्स ने दिव्या को ट्रोल किया है.

'फेयर एंड लवली' क्रीम से फेयर हटने पर बहुत खुश हैं सुहाना, पापा ने कहा था 'मेरी बेटी सांवली है'

फ़ोन पर सिया को मिल रही थी धमकियां,! जांच में लगी पुलिस

सुशांत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं बॉलीवुड सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -