'फेयर एंड लवली' क्रीम से फेयर हटने पर बहुत खुश हैं सुहाना, पापा ने कहा था 'मेरी बेटी सांवली है'
'फेयर एंड लवली' क्रीम से फेयर हटने पर बहुत खुश हैं सुहाना, पापा ने कहा था 'मेरी बेटी सांवली है'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में 'फेयरनेस क्रीम' का नाम बदलने के एलान पर हिंदुस्तान यूनिलीवर की सराहना की है. जी दरअसल कंपनी की फेयरनेस क्रीम 'फेयर एंड लवली' में से बहुत जल्द 'फेयर' शब्द को हटाने के बारे में कहा गया है. हाल ही में हिंदुस्तान यूनिलीवर ने इसके लिए आधिकारिक बयान भी जारी किया है. वहीं इस बयान में कंपनी का कहना है कि, 'हम स्किन टॉन्स सहित तमाम स्किन केयर पोर्टफोलियो के प्रतिबद्ध हैं, जो सुंदरता की विविधता सेलिब्रेट करता है. इसलिए हम अपने प्रोडक्ट्स से 'फेयरनेस', 'व्हाइटनिंग' और 'लाइटनिंग' जैसे शब्द हटा रहे हैं और 'फेयर एंड लवली' ब्रांड का नाम बदल रहे हैं.' इसी के साथ अब इससे कई लोग खुश नजर आ रहे हैं.

हाल ही में शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिंदुस्तान यूनिलीवर के बारे में आई इस खबर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. आपको याद हो शाहरुख खान ने साल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुहाना 'डस्की' हैं. उस दौरान उन्होंने कहा था, 'मैं ईमानदारी से कहूंगा. मेरी बेटी सांवली है, लेकिन वह दुनिया में सुंदर लड़की है. और कोई मुझे इसके बारे में कुछ और नहीं कह सकता. ' वहीं अगर आपको याद हो तो बीते समय में अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद अमेरिका और कई देशों में 'ब्लैक लिव्स मूवमेंट' के दौरान विरोध प्रदर्शन के बाद भारत में फेयरनेस क्रीम को लेकर विवाद शुरू हुआ. इसी क्रम में हिंदुस्तान यूनिलीवर ने यह कदम उठाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

बीते समय में एक्टर अभय देओल ने भी रिएक्शन दिया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेंड और एनालिलिस के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे, जिसमें फेयरनेस प्रोडक्ट्स टॉप पर थे. उस दौरान उन्होंने फेयरनेस क्रीम को बढ़ावा देने वाले लोगों पर तंज कसा था और पोस्ट में लिखा था, 'भारत में फेयरनेस क्रीम्स की उत्पत्त‍ि कुछ सालों में हुई है, पहले फेयरनेस क्रीम्स और अब स्किन ब्राइटन‍िंग या स्क‍िन वाइटनिंग जैसे क्रीम्स. अब तो बहुत से ब्रांड्स फेयरनेस क्रीम्स जैसे नाम से जुड़ना नहीं चाहते, तो क्या अब हम एचडी ग्लो, व्हाइट ब्यूटी, व्हाइट ग्लो, फाइन फेयरनेस जैसे ब्रांड्स बेचेंगे. इतने सालों में इन कंपनियों ने पुरुषों की ओर ध्यान देना शुरू कर दिया है, जो अब फेयर एंड हैंडसम बनना चाहते हैं.'

सुशांत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं बॉलीवुड सितारे

कोरोना से जंग हार गए शेखर कपूर के दोस्त, फिल्मेकर ने कही यह बात

कभी 140 किलो था अर्जुन कपूर का वजन, एक्टर बनने से पहले थे असिस्टेंट डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -