दक्षिण के इस अभिनेता को कड़े ट्रैफिक नियम के लिए लोगों ने किया ट्रोल

हैदराबादः देश में एक सितंबर से कड़ा ट्रैफिक नियम लागू हो गया है। नए कानून में बड़े जुर्माने का प्रावधान है। नियम लागू होने के बाद देशभर से बड़े- बड़े चालान की खबरें आ रही हैं। इन चालानों की राशि 25 हजार रुपये से करीब 60 हजार रुपये तक है। इस कड़े नियम के लिए साउथ फिल्मों के स्टार और तेलुगु अभिनेता महेश बाबू को जिम्मेदार माना जा रहा है। दरअसल महेश बाबू ने 'भारत अने नेनू ' नामक फिल्म की थी । इस फिल्म में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर बड़े जुर्माने का प्रावधान दिखाया गया था।

 

मूवी का एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस सीन में महेश बाबू बतौर सीएम अधिकारियों को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर बहुत अधिक जुर्माना लगाने का आदेश देते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सीन वायरल होने के बाद लोग उनकी फिल्म को नए सख्त ट्रैफिक नियम के लिए जिम्मेदार मान रहे हैं। उनका कहना है कि महेश बाबू की वजह से ही सरकार को नए ट्रैफिक नियमों का आइडिया आया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने पर महेश बाबू के प्रशंसकों ने मूवी का ही एक और क्लिप शेयर करना शुरू किया। ये क्लिप भी महेश बाबू की फिल्म 'भारत अने नेनू ' का ही है। जिसमें वो इन भारी भरकम चालानों से बचने का तरीका बताते नजर आ रहे हैं। अपने इस फिल्म पर सुपरस्टार महेश बाबू ने एक साक्षात्कार में कहा कि, वह कुछ संदेश और प्रेरणा देने वाली फिल्म करने का प्रयास करते हैं जिससे लोगों में सकारात्मक बदलाव आए। उन्होंने कहा कि इस माध्यम से आम लोगों तक अपनी सोच पहुंचाना चाहते हैं। महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी उनके फिल्म और नए ट्रैफिक नियम का समर्थन किया है।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -