साहो ने इस मामले में बनाया विश्व रिकार्ड
साहो ने इस मामले में बनाया विश्व रिकार्ड
Share:

हैदराबादः बाहुबली स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर अभीनित साहो रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खीयां बटोर चुकी है। प्रभास की यब फिल्म एक्शन से भरपूर है। इतिहास साक्षात है कि प्रशंसक किसी मूवी को लेकर ढेर सारी उम्मीदें पाल रखते हैं और उसी रेंज में उसका आदर भी करते हैं। इसके लिए वे फिल्म से जुड़े फोटो, टीजर, टेलर, मेकिंग वीडियो, प्री रिलीज ईवेंट को काफी हाइलाइट करते हैं।

बीते दिनों रेबल स्टार प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' को लेकर दर्शकों ने हद से ज्यादा उम्मीदें पाल रखे हैं। इस फिल्म से जुड़े टीजर, ट्रैलर और गानों ने रिकार्ड कायम किए हैं। हाल ही में साहो फिल्म में प्रभास के साथ एक गाना 'बैड ब्याय' में जैकलीन फर्नांडीज के डांस वाले वीडियो को फिल्म यूनिट ने जारी किया था। और यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड हो रहा है।

दुनियाभर में सिर्फ 24 घंटों में इस गाने को 85,24,114 लोग देख चुके हैं। यही नहीं, 3,58,664 लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं। इससे बैड ब्याय गाना पूरी दुनिया में सिर्फ 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक देखा गया गाना बन गया है। 30 अगस्त को रिलीज होने वाली इस मूवी को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर काफी उम्मीदें हैं। सुजीत के निर्देशन में बनी इस मूवी का निर्माण यूवी क्रिएशन्स ने किया है। इस मूवी में प्रभास और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस में जबरगस्त उत्साह देखी जा रही है। 

बाहुबली एक्टर प्रभास ने आंध्र सीएम के तारीफ में कही यह बात

दक्षिण के इस सुपरस्टार ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 44 साल, 36 साल छोटी अभिनेत्री के साथ कर चुका है काम

बथर्ड स्पेशलः इस फिल्म ने बनाया चिरंजीवी को देश का सबसे महंगा एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -