कोरोना वायरस : दक्षिण कोरिया में 200 के पार पहुंचा संक्र​मण का आंकड़ा, मेयर ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : दक्षिण कोरिया में 200 के पार पहुंचा संक्र​मण का आंकड़ा, मेयर ने बोली ये बात
Share:

शुक्रवार को दक्षिण कोरिया में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं. कोरोना वायरस के नए 100 मामलों के बाद यहां कुल 204 मामले सामने आए हैं. स्‍थानीय समयानुसार शाम 4 बजे संक्रमित लोगों की संख्‍या 200 के पार पहुंच गई. घातक कोरोना वायरस के मामले रुक नहीं रहे हैं. चीन के वुहान (Wuhan) शहर से शुरू हुआ कोरोनावायरस दक्षिण कोरिया समेत कई देशों में कहर बरपा रहा है.

Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को दक्षिण कोरिया में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए दक्षिण-पूर्वी शहर के मेयर ने शहर के 25 लाख लोगों से बाहर न जाने का आग्रह किया था. दरअसल, दक्षिण कोरिया में कोरोना वायरस के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.बीमारियों के रोकथाम वाली कोरियाई सेंटरों ने एक दिन में दो बार आंकड़ों को अपडेट किया. कुल संक्रमित मरीजों में से 153 दैगू के रहने वाले हैं. यह इलाका राजधानी सियोल से 300 किमी की दूरी पर है. कुल 144 मामले दैगू के चर्च सर्विस से जुड़े हैं.

पाकिस्तान के डाक विभाग की हालत खस्ता, काम करने के लिए नहीं हैं कर्मचारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये मरीज एक ही चर्च में गए थे. COVID-19 संक्रमण यहां केवल तीन दिनों में तेजी से फैल गया है. बुधवार को 20 नए मामले देखे गए थे। गुरुवार को 53 और नए मामले सामने आए. 3 जनवरी से देश में 16,000 से अधिक लोगों की जांच की गई है. जिसमें से 13,016 लोग COVID-19 वायरस के लिए जांच में निगेटिव पाए गए. 3,180 लोगों की जांच की जा रही थी. पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद हाल में ही 17 मरीजों को डिस्‍चार्ज किया गया. चीन से बाहर इस वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है.

जेल में घूसा कोरोना वायरस, इतने कैदियों को बना शिकार

डोनाल्ड ट्रम्प के सलाहकार को हुई 40 दिन की जेल, लगा ये गंभीर आरोप

पाकिस्तान को FATF ने जमकर फटकारा, कहा- आतंक के खिलाफ एक्शन लो नहीं तो....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -