Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा
Box Office: अजय देवगन की 'तन्हाजी' ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, अक्षय कुमार को पछाड़ा
Share:

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान द्वारा अभिनीत फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी रिकॉर्ड बनाते हुए तान्हाजी ने अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' को पीछे छोड़ दिया है।  बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, 'गुड न्यूज' ने विश्व स्तर पर अभी तक 304 करोड़ रुपये की कमाई की है, तो वहीं 'तान्हाजी' ने 348 करोड़ रुपये की कमाई की है.

 इसके प्रारंभिक आंकड़ों के मद्देनज़र यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की मूवी ने बीते दिन लगभग 50 लाख रुपये की कमाई की  होगी। इस लिहाज से फिल्म 42 दिनों में ही 274.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना अभी नहीं मिली है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी' ने फरवरी महीने में भी शानदार प्रदर्शन किया है।

'तान्हाजी' ने अपने बाद रिलीज हुई 'पंगा', 'लव आजकल' और 'मलंग' जैसी फिल्मों को भी कलेक्शन के मामले में कड़ी टक्कर दी है। इसके साथ ही बेहतरीन कमाई और जोरदार प्रदर्शन के जरिए 'तान्हाजी' साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में उभरी है। इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे अधिक कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है। इससे अलग फिल्म का महाराष्ट्र में अलग ही जादू देखने को मिला है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

Bhoot Review: बेहद खौफनाक है विक्की कौशल की भूत, डर भी देखकर डर जाए...

bhoot box office prediction : विक्की कौशल की फिल्म की कमाई का अंदाजा 5 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -