साउथ इंडस्ट्रीज में दौड़ी शोक की लहर, साउथ फिल्म स्टार पवनराज का हुआ निधन
साउथ इंडस्ट्रीज में दौड़ी शोक की लहर, साउथ फिल्म स्टार पवनराज का हुआ निधन
Share:

पवनराज ने 15 मई को दिल का दौरा पड़ने के बाद अंतिम सांस ली। कई सेलेब्स की मौत कोविड-19 जटिलताओं या दिल के दौरे के कारण हुई। हाल ही में, अभिनेता पवनराज का निधन दक्षिण फिल्म उद्योग के लिए एक और चौंकाने वाली खबर है। रिपोर्टों के अनुसार, उनके एक करीबी दोस्त और कॉलीवुड निर्देशक पोनराम ने पवनराज के निधन की खबर साझा की।

दोस्त ने इसे सोशल मीडिया पर ले लिया और एक ट्वीट साझा किया। ट्वीट उनकी स्थानीय भाषा में था जिसका अनुवाद है, "#RIPPawnraj मेरे सह-निर्देशक पौनराज, जिन्होंने अनपेंटेंट यूथ एसोसिएशन रजनीमुरुगन जैसी फिल्मों में अभिनय किया, का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।" बिट सिर्फ एक अभिनेता होने के नाते, पवनराज पोनरामन पेरुमल के लिए सह-निर्देशक भी थे, जिन्हें पेशेवर रूप से पोनराम के नाम से जाना जाता है। पवनराज का आखिरी काम विजय सेतुपति की पुलिस फिल्म के सह-निर्देशक के रूप में था।

 निर्देशक पोनराम के नेतृत्व में यह परियोजना बिना शीर्षक वाली है। अपने करियर के बारे में बात करते हुए, शिवकार्तिकेयन, सूरी और कीर्ति सुरेश अभिनीत रजनीमुरुगन में दिखाई देने के बाद, पवनराज प्रसिद्धि के लिए बढ़े। उन्हें शिवकार्तिकेयन की वरुथापदथा वलीबर संगम और सीमा राजा जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए भी जाना जाता है।

कोरोना को बढ़ता देख बोली प्रियंका- 'कोरोना का प्रसार रोकने में योगी सरकार की नहीं है कोई रुचि'

Cyclone Tauktae ने पकड़ी रफ़्तार, सामने आई तबाही की कुछ तस्वीरें

मनीषा कोइराला के कारण कई दिनों तक रोती रहीं थी ऐश्वर्या राय, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -