मनीषा कोइराला के कारण कई दिनों तक रोती रहीं थी ऐश्वर्या राय, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
मनीषा कोइराला के कारण कई दिनों तक रोती रहीं थी ऐश्वर्या राय, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे सुन्दर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी सुंदरता के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री ने बॉलीवुड में आते ही अपनी खास जगह बना ली थी। पर क्या आप जानते हैं करियर के आरभिंक दिनों में ऐश्वर्या की अभिनेत्री मनीषा कोइराला के साथ लड़ाई हुई थी। जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। बॉलीवुड में कैट फाइट होना एक सामान्य बात है। कई अभिनेत्री एक-दूसरे को पसंद नहीं करती हैं जिसके कारण उनकी आपस में कोल्ड वॉर चलती रहती है।तो आइए आपको बताते हैं आखिरी ऐसा क्या हुआ था कि ऐश्वर्या ने मनीषा कोइराला के लिए इतनी बड़ी बात बोल दी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन तथा मनीषा कोइराला के बीच लड़ाई अभिनेता तथा मॉडल राजीव मूलचंदानी को लेकर हुई थी। राजीव उस वक़्त ऐश्वर्या को डेट कर रहे थे तथा मनीषा के लिए उन्होंने अभिनेत्री को छोड़ दिया था। इस पूरी कैट फाइट का खुलासा स्वयं ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में किया था। वर्ष 1999 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इस बात का खुलासा किया था। ऐश्वर्या राय ने कहा था कि वर्ष 1994 में एक मैगजीन में छपा था कि राजीव मूलचंदानी मनीषा के लिए उन्हें छोड़ने वाले हैं। मैंने तुरंत राजीव को फ़ोन किया तथा उनसे पूछा ये सब क्या है। राजीव मेरा बेहद अच्छा दोस्त था तथा इसके अतिरिक्त कुछ नहीं था। मैंने उन्हें कहा मैं उनकी लव स्टोरी के बीच में नहीं आना चाहती हूं। दो माह पश्चात् दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। मनीषा हर महीने किसी दूसरे लड़के को डेट करती थी। 

ऐश्वर्या ने आगे बताया- वर्ष 1995 में जब मैं मिस वर्ल्ड बनकर भारत लौटी तो मैंने तमिल में फिल्म बॉम्बे देखी तथा मुझे वो बहुत जबरदस्त लगी। मैं 1 अप्रैल को बॉम्बे आई थी तथा उसी वक़्त राजीव ने मुझे कॉल किया। मैं उसे फोन पर बता रही थी कि मनीषा फिल्म में कितनी जबरदस्त लगी हैं तथा मैं उन्हे फूलों का गुल्दस्ता भेजने की सोच रही थी। उस वक़्त राजीव मुझपर जोर से हंसा तथा मुझसे पूछा कि क्या तुमने पेपर नहीं पढ़ा? उन्होंने कहा कि मनीषा ने यह कहा है कि उन्हें कुछ लव लेटर प्राप्त हुए हैं जो राजीव ने ऐश्वर्या को लिखे थे। ऐश्वर्या ने कहा इस बात पर उन्हें यकीन नहीं हुआ। यदि इस आर्टिकल में कोई सच्चाई होती तो यह वर्ष 1994 में जुलाई में क्यों सामने नहीं आया था। यदि मनीषा और राजीव के अलग होने की वजह ये ही थी तो पूरे 9 महीने पश्चात् ये सामने क्यों आए हैं? ऐश्वर्या ने आगे कहा इसका मुझपर गहरा प्रभाव पड़ा था मैं कई दिनों तक रोती रही थी। मैं कोई नाम नहीं लेना चाहती थी मगर अब जब भी मीडिया में मेरा नाम आता है तो मेरे दिमाग में सबसे पहले मनीषा का नाम आता है।

अपने फैन के मुरीद हुए अक्षय कुमार, बांधे तारीफों के पूल

'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेगा साउथ का यह सुपरस्टार

कार एक्सीडेंट का शिकार हुआ यह मशहूर एक्टर, है अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -