इमरान हाश्मी के साथ डेब्यू फिल्म में रोमांस करेगी साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस
इमरान हाश्मी के साथ डेब्यू फिल्म में रोमांस करेगी साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में आने का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा हैं. चाहे कोई भोजपुरी कलाकार हो या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री का कलाकार हर कोई बॉलीवुड में आकर अपनी एक अलग ही पहचान बनाना चाहता हैं. हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई हैं कि साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. हम बात कर रहे है एक्ट्रेस वेदिका कुमार की जो अब बॉलीवुड में आने की चाह में है.

जल्द ही वेदिका बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रहे है. ऐसा सुनने में आया है कि वेदिका 'सीरियल किसर' इमराम हाश्मी के साथ अपनी पहली फिल्म में नजर आएंगी. जी हाँ... उनकी डेब्यू फिल्म का नाम है 'द बॉडी'. वेदिका अपने बॉलीवुड डेब्यू से काफी ज्यादा खुश है. उन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, वो पिछले काफी समय से बॉलीवुड में आना चाहती थी लेकिन वो सही प्रोजेक्ट मिलने का इंतजार कर रही थी.

वेदिका ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिये सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, 'मैं निर्देशक जीतू यूसुफ, निर्माता सुनीर खेतरपाल और इस अवसर के लिए वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की पूरी टीम की आभारी हूं.' अब तो वेदिका को उनकी इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने का इंतजार भी नहीं हो रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान वेदिका ने अपने होने वाले को-एक्टर यानी इमरान हाशमी की भी तारीफ करते हुए कहा कि, वो बहुत ही अच्छे एक्टर है और उन्हें इमराम के साथ काम करने की भी बहुत ख़ुशी है.

आपको बता दें वेदिका की पहली बॉलीवुड फिल्म 'द बॉडी' के डायरेक्टर जीतू जोसेफ है. वही फिल्म के प्रोडक्शन का काम सुनीर खेतरपाल संभालेंगे. वेदिका अब तक मलयालम, तेलगु, तमिल, कन्नड़ फिल्मों में तो अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुकी है. अब देखना तो ये है कि वो बॉलीवुड में क्या कमल कर पाती है.

Vogue मैगज़ीन के लिए बोल्ड हुई श्रीदेवी की बेटी, बेहद हॉट तेवर आए नजर

नवजोत सिंह की गोली मारकर की हत्या, मैदान में पड़ी मिली लाश

घोड़े के साथ ये क्या कर रही हैं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -