Vogue मैगज़ीन के लिए बोल्ड हुई श्रीदेवी की बेटी, बेहद हॉट तेवर आए नजर
Vogue मैगज़ीन के लिए बोल्ड हुई श्रीदेवी की बेटी, बेहद हॉट तेवर आए नजर
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी ने तो अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन श्रीदेवी के रूप में उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी यानी जाह्नवी कपूर को तो श्रीदेवी का ही छोटा रूप कहा जाता है क्योकि कई बार जाह्नवी ने श्रीदेवी की झलक देखने को मिल जाती है. श्रीदेवी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी खुश थी. जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म धड़क से दब्यय कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे.

पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बनी थी लेकिन हाल ही में जाह्नवी का ऐसा फोटो शूट सामने आया है जिसके कारण वो एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. जी हाँ... जाह्नवी ने इस बार बोल्ड फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है जाह्नवी का बेहद हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है.

जाह्नवी ने शार्ट ड्रेसेस पहनकर फोटोशूट कराया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है. शायद पहली बार ही जाह्नवी का ऐसा अवतार नजर आया हो. जाह्नवी ने ये फोटोशूट वोग मैगज़ीन के लिए करवाया है. वोग ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जाह्नवी की फोटोज शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है. जाह्नवी वोग इंडिया मैगज़ीन जून एडिशन के कवर पेज पर भी छाएंगी. इस के साथ ही जाह्नवी के इस बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.

240 करोड़ के लिए दाऊद ने किया श्रीदेवी का मर्डर, वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

रणबीर के अफेयर्स पर पहली बार खुलकर बोली करीना कपूर

वीडियो : जब क्यूट बच्चे ने सबके सामने जैकलीन को गले लगाने से किया इंकार

2018 की Top 10 ओपनिंग में शामिल हुई जॉन की 'परमाणु'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -