इस साउथ एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड पर लगाया आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज
इस साउथ एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड पर लगाया आरोप, पुलिस में शिकायत दर्ज
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  सनम शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अक्सर ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सनम शेट्टी ने अपने मंगेतर के खिलाफ पुलिस मेें शिकायत दर्ज करवाई है. अभिनेत्री का आरोप है कि सगाई करने के बाद उनका मंगेतर अब शादी करने के बच रहा है. सनम शेट्टी के मंगेतर का नाम तर्षण है. तर्षण छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो तमिल बिग बॉस सीजन तीन के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. सनम शेट्टी का आरोप है कि तर्षण उनसे शादी करने से बच रहे हैं, जिसके चलते उन्होंने ये शिकायत की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनम शेट्टी ने तर्षण से पिछले साल जून में सगाई की थी. ये दोनों जुलाई में शादी करने वाले थे. सनम शेट्टी ने पुलिस में शिकायत करने के बाद प्रेस कांफ्रेंस भी की, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि वह तर्षण के माता-पिता से मिलने श्रीलंका भी गयी थीं, लेकिन कोई समाधान नहीं मिला. सनम ने तर्षण को मीडिया के सामने आने को भी बोला जो लंबे समय से ऐसा करने से बच रहे हैं. वहीं सनम शेट्टी ने कहा कि वह चाहती हैं कि तर्षण मीडिया के सामने आए और स्वीकार करें कि मैंने उनका करियर संवारने में मदद की है और दोनों रिलेशनशिप में थे, मगर तर्षण पीछे हट गए हैं. गौरतलब है कि तर्षण सनम शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. तर्षण पिछले साल साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन तीन में नजर आए थे.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि बिग बॉस 3 में रहते हुए तर्षण की नजदीकियां शेरिन के साथ देखने को मिली थीं. शो के अंदर दोनों को हमेशा साथ देखा जाता था. इन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. बिग बॉस में रहने के दौरान तर्षण और शेरिन के समीकरण खट्टे-मीठे रहे थे, जैसा कि इस शो का फॉर्मेट रहा है. दोनों को दर्शकों का खूब प्यार मिला, लेकिन दोनों में से कोई भी शो नहीं जीत सका. मीडिया से बात करते हुए सनम शेट्टी ने तर्षण और शेरिन के रिश्ते को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी. 

BIRTHDAY SPECIAL: जानिए मनोज तिवारी जीवन से जुडी कुछ खास बातें

मंजिल विरिन्जा पूवु एलेक्स ने मनु की सच्चाई अपनाया

बिग बॉस मलयालम 2 : सूजो और राजिथ बिगबॉस ने दी कड़ी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -