BIRTHDAY SPECIAL: जानिए मनोज तिवारी जीवन से जुडी कुछ खास बातें
BIRTHDAY SPECIAL: जानिए मनोज तिवारी जीवन से जुडी कुछ खास बातें
Share:

भोजपुरी फिल्मों और गानों के बादशाह कहे जाने वाले मनोज तिवारी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अक्सर ही अपनी कोई न कोई बातों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं आज हम आपको उनके बारें में कुछ खास बातें बताने जा रहे तो चलिए जानते है उनके बारें में... 

1 फरवरी 1971 को जन्मे भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी इन दिनों राजनीति के कारण चर्चा में हैं. अपनी फिल्मों और गानों से धमाल मचाने वाले मनोज तिवारी 'बिग बॉस' के चौथे सीजन में भी नजर आ चुके हैं. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में उनका गाया गाना 'जिया हो बिहार के लाला' आज भी लोगों की जुबान पर है. साल 2004 से लेकर 2014 तक मनोज तिवारी ने कुल 18 फिल्में की हैं. एक समय पर भोजपुरी सिनेमा जगत में सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाले कलाकारों में एक मनोज तिवारी के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनकी पांच मुख्य फिल्मों के बारे में बताते हैं.

ससुरा बड़ा पईसावाला (2004): मनोज तिवारी की यह पहली फिल्म थी. भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही और देखते ही देखते मनोज तिवारी सुपरस्टार बन गए. 30 लाख के बजट में बनी इस फिल्म ने करीब 9 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में मनोज तिवारी के अलावा रानी चटर्जी और बलकर सिंह बाली ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

दरोगा बाबू आई लव यू (2004): 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में मनोज तिवारी और रिंकू घोष मुख्य किरदार में थे. फिल्म के साथ-साथ इसका टाइटल सॉन्ग भी लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म में मनोज तिवारी पुलिस अफसर के किरदार में भी नजर आए. कहानी और गानों की वजह से यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई और मनोज तिवारी के खाते में एक और कामयाब फिल्म जुड़ गई.

मंजिल विरिन्जा पूवु एलेक्स ने मनु की सच्चाई अपनाया

बिग बॉस मलयालम 2 : सूजो और राजिथ बिगबॉस ने दी कड़ी चेतावनी

#ThrowbackThursday: साबुमन का कहना-थ्रीकिडा हमेशा सबसे अच्छा शो होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -