बिग बॉस मलयालम 2 : सूजो और राजिथ बिगबॉस ने दी कड़ी चेतावनी
बिग बॉस मलयालम 2 : सूजो और राजिथ बिगबॉस ने दी कड़ी चेतावनी
Share:

टीवी का जान माना शो बिग बॉस मलयालम का चौथा हफ्ता घर में कभी न खत्म होने वाले झगड़ों से भरा हुआ है।आपकी जानकारी के लिएबता दें की बीते एपिसोड में, घर में सुजो और राजिथ के बीच बहुत बड़ा विवाद देखा गया था । जब पूर्व ने उनका अपमान किया तो सुजो ने राजिथ को चेतावनी दी। इसके अलावा आने वाले एपिसोड में, बिग बॉस 'मौत की धमकी' विवाद के लिए सुजो और राजिथ को चेतावनी देगा। 

ऑनलाइन सामने आए वीडियो में, बिग बॉस ने अभिनय के लिए जोड़ी का सामना किया और उन्हें इसे न दोहराने की चेतावनी दी।चेतावनी के साथ, आज रात के शो में वीना और जाजला के बीच एक और तर्क भी होगा । वीडियो में, वीना और जज़ला एक बड़ी लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दलील के दौरान, जाजला ने वीणा का 'कुलश्री' (संस्कारी महिला) के रूप में उल्लेख किया और बाद में जाजला को अपनी बात मनवाने के लिए चेतावनी देते हुए देखा गया।

इसके अलावा दिलचस्प बात यह है कि एक अन्य वीडियो पर, बिग बॉस के घरवालों के साथ बातचीत करते हुए देखा जाता है। बिग बॉस घरवालों को साप्ताहिक टास्क में अंडर-परफॉर्मर को नॉमिनेट करने का आदेश देता है। बिग बॉस मलयालम 2 की हालिया कड़ी में , गृहिणी साप्ताहिक लक्जरी बजट कार्य को पूरा करने का प्रबंधन करती हैं। 'बिग बॉस होटल' टास्क में, मेहमानों को उनकी मेहमाननवाज़ी और सेवा के साथ मेहमानों को खुश करने के लिए राजीव कुमार और जज़ला को सौंपा गया था ।

डिंगा मूवी के बारे में डिटेल से जानकारी लीजिये

लव मॉकटेल मूवी रिव्यू: रोमांस या नॉस्टैल्जिया से भरपूर है यह फिल्म

ऑटोरिक्शाकारकंटे भार्या में मुख्य भूमिका निभाएंगे सूरज वेनजारामुडु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -