मंजिल विरिन्जा पूवु एलेक्स ने मनु की सच्चाई अपनाया
मंजिल विरिन्जा पूवु एलेक्स ने मनु की सच्चाई अपनाया
Share:

मंज़िल विरिन्जा पूवु के नवीनतम एपिसोड में , अधिवक्ता पार्थिभा से मिलता है और कृष्णदास के धन को वापस पाने के लिए मामले पर चर्चा करता है। वह प्रतिभा से भी संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध करता है। वह उससे वादा भी करता है कि उसे कृष्णदास की दौलत वापस मिल जाएगी। एलेक्स माया से मिलता है और उसे मनु की स्थिति के बारे में बताता है। वह दोषी है कि वे मनु की त्रासदी के पीछे कारण हैं। एलेक्स माया को बताता है कि वह मनु को सब कुछ कबूल करने की योजना बना रहा है। माया घबरा जाती है और उसे रोकने की पूरी कोशिश करती है।

कॉरपोरेट कार्यालय में, राजीव ने मल्लिका को बागान में नए मुद्दों की जानकारी दी। वह मल्लिका को वहां एक नया कर्मचारी नियुक्त करने का सुझाव देता है। मल्लिका ने अरुण को फोन किया और मुन्नार में अपने कार्यालय को स्थानांतरित कर दिया। अरुण खुश है कि वह अपने गृहनगर से काम कर सकता है। दूसरी ओर, सुजा शाज़ी से मिलती है और एनाथम्मा के व्यवहार के लिए माफी माँगती है। वह शाजी से इस वजह से उसे न छोड़ने का अनुरोध करती है। शाजी सुजा से वादा करता है कि वह उसे कभी नहीं छोड़ेगा।

इसके बाद में, सोना ने शाजी पर हमला करने के लिए एक गुंडे को सौंपा।ी इसके अलावा हैरानी की बात है कि सौंपा गया गुंडे शाजी का दोस्त है और वह यह जानते हुए भी शाजी को निशाना बनाता है। एलेक्स मनु से मिलने के लिए पीके निलयम पहुंचता है। इसके साथ ही अंजना उसका स्वागत करती है और उसे मनु से मिलने के लिए ले जाती है। वही मनु, एलेक्स को देखने के लिए उत्साहित हो जाता है और वह अंजना को ताना मारता है कि एलेक्स वह है जिसने उसे विवाहेतर संबंध के बारे में सूचित किया था। यह सुनकर अंजना आगबबूला हो जाती है लेकिन उसने मनु की बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

#ThrowbackThursday: साबुमन का कहना-थ्रीकिडा हमेशा सबसे अच्छा शो होगा

Kaanadante Maayavadanu: एक ऐसी मूवी जो फैंस के दिलो में बना लेगी जगह

डिंगा मूवी के बारे में डिटेल से जानकारी लीजिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -