साउथ की इस मशहूर अदाकारा ने ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई! सामने आई जबरदस्त तस्वीर
साउथ की इस मशहूर अदाकारा ने ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई! सामने आई जबरदस्त तस्वीर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा के विग्नेश शिवन के साथ अफेयर की खबरें बहुत वक़्त से चल रही थी। दोनों एक-दूसरे को लगभग 5 वर्ष से डेट कर रहे थे। अब दोनों के सगाई करने की जानकारी सामने आ रही है। विग्नेश एवं नयनतारा की तरफ से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए नवीनतम फोटो से इस बात के संकेत प्राप्त हो रहे हैं। तस्वीर में नयनतारा के हाथ में इंगेजमेंट रिंग दिखाई दे रही है। हालांकि दोनों ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

जबरदस्त बात यह है कि नयनतारा के ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन ने इसके साथ तमिल भाषा में एक इंट्रेस्टिंग कैप्शन भी लिखा। जिसका अर्थ है मैंने अपने जीवन को अंगुलियों में थामने का प्रयास किया। उनके इस कैप्शन से प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है। नयनतारा के सोशल हैंडल पर भी एक जैसी फोटो पोस्ट की गई है। इससे इंगेजमेंट की जानकारी सटीक सिद्ध होती नजर आ रही है।

वही नयनतारा और विग्नेश वर्ष 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की नजदीकियां उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर देखने को प्राप्त होती रहती है। वे साथ में कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करते हैं। जिन्हें उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। दोनों की केमिस्ट्री शानदार है। उनकी ये बांडिंग फोटोज में स्पष्ट झलकती है। नयनतारा एवं विग्नेश की पहली मुलाकात फिल्म नानुम राउडी धान के सेट पर हुई थी। इसके पश्चात् से ही दोनों के रिश्ते में होने की खबरें आई थी। 

पिता को जन्मदिन विश करते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीरें, नातिन को खिलाते नजर आए नाना

साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म में नजर आएंगी सुशांत सिंह की अभिनेत्री

'आदिपुरुष' के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, इस खास दिन रिलीज होगा फिल्म का फर्स्ट लुक,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -