'आदिपुरुष' के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, इस खास दिन रिलीज होगा फिल्म का फर्स्ट लुक,
'आदिपुरुष' के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, इस खास दिन रिलीज होगा फिल्म का फर्स्ट लुक,
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के 'बाहुबली' उर्फ प्रभास इस समय अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ कृति सेनॉन तथा सनी सिंह जैसे स्टार्स नजर आएंगे। टी-सीरीज बैनर के अंतर्गत बन रही इस पैन इंडिया मूवी में को लेकर देशभर में एक्साइटमेंट है क्योंकि हर कोई रामायण की स्टोरी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है। प्रभास, कृति सेनॉन तथा सनी सिंह 'आदिपुरुष' की शूटिंग आरम्भ कर चुके हैं। निर्माताओं ने इन तीनों की फोटोज साझा कर प्रशंसकों को इस बात की खबर दी थी।

वही यदि 'आदिपुरुष' से सामने आने वाली ताजा रिपोर्ट की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि निर्माता शीघ्र ही प्रभास का ऑफिशियल लुक ऑडियंस के समक्ष पेश करेंगे। निर्माताओं ने प्रभास का फर्स्ट लुक रिलीज करने के लिए दिन का चयन भी कर लिया है। सूत्रों ने कहा है कि 'आदिपुरुष' से प्रभास का फर्स्ट लुक 21 अप्रैल के दिन रिलीज किया जाएगा क्योंकि इस दिन राम नवमी है। मूवी से प्रभु श्री राम का फर्स्ट लुक रिलीज करने के लिए इससे शानदार कोई और दिन नहीं हो सकता है।

फिल्म 'आदिपुरुष' में सुपरस्टार सैफ अली खान रावण की भूमिका अदा करते नजर आएंगे। सैफ अली खान इस फिल्म को आरम्भ करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। कहा जा रहा है कि 'आदिपुरुष' टी-सीरीज की सबसे महंगी फिल्म है, जिसमें बेहतरीन वीएफएक्स वर्क देखने को मिलेगा। बता दे कि कृति सेनॉन 'आदिपुरुष' की शूटिंग आरम्भ कर चुकी हैं। इन दिनों वो अपने सोलो सीन्स शूट कर रही हैं और शीघ्र ही वो प्रभास के साथ अपने सीन्स शूट करेंगी।

लॉकडाउन में छात्र ने शुरू किया था ड्रग्स बेचना, NCB ने किया गिरफ्तार

शॉकिंग! ऑटो में मिली इस साउथ सुपरस्टार की डेडबॉडी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

थलाइवी के ट्रेलर लांच में बेहतरीन नजर आईं कंगना, मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -