साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म में नजर आएंगी सुशांत सिंह की अभिनेत्री
साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म में नजर आएंगी सुशांत सिंह की अभिनेत्री
Share:

पिछले दिनों ही मनोरंजन जगत से ऐसी जानकारी सामने आई थीं कि दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता राम चरण शीघ्र ही निर्देशक शंकर कि आगामी फिल्म आरम्भ करेंगे। दोनों ने मिलकर जून से फिल्म को आरम्भ करने का निर्णय किया है। शंकर बिग बजट फिल्में बनाने के लिए लोकप्रिय हैं, जिनमें हैवी वीएफएक्स वर्क होता है किन्तु इस बार उनकी फिल्म में ऑडियंस बेहद अधिक वीएफएक्स देखने को नहीं मिलेगा। इस बार शंकर अपनी एक्शन ड्रामा को रियल लोकेशन्स पर शूट करेंगे, जिसके लिए राम चरण भी बहुत उत्साहित हैं।

यदि फिल्म से संबंधित ताजा रिपोर्ट की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस मूवी में लीड अभिनेत्री के तौर पर दिखाई दे सकती हैं। फिल्म से संबंधित सूत्र ने बताया है कि कियारा आडवाणी के नाम पर निर्माता निरंतर विचार कर रहे हैं तथा वो इस फिल्म की दौड़ में सबसे आगे हैं। सूत्र के मुताबिक, ‘फिल्म के निर्देशक शंकर और मेकर दिल राजू इन दिनों निरंतर कियारा आडवाणी के साथ रामचरण स्टारर फिल्म के लिए चर्चा कर रहे हैं। कियारा आडवाणी भी इस मूवी का भाग बनने के लिए एक्साइटेड नजर आ रही हैं। 

वही मेकर्स कियारा के अतिरिक्त भी कई नामों पर विचार कर रहे हैं किन्तु अभिनेत्री रेस में सबसे आगे हैं।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम चरण एवं शंकर की यह फिल्म वर्ष 2023 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग 2022 तक पूरी कर ली जाएगी जिससे 2023 में इसे किसी बड़े दिन पर रिलीज किया जा सके। निर्देशक शंकर अपने ही अंदाज में फिल्मों को बनाते हैं, जिसकी वजह से उनमें कई बार थोड़ा समय लग जाता है, जिसकी वजह से निर्माता पहले ही एडवांस दिनांकों को लेकर चल रहे हैं। वैसे आप कियारा तथा राम चरण को पहली बार स्क्रीन पर साथ देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं।

'आदिपुरुष' के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, इस खास दिन रिलीज होगा फिल्म का फर्स्ट लुक,

लॉकडाउन में छात्र ने शुरू किया था ड्रग्स बेचना, NCB ने किया गिरफ्तार

शॉकिंग! ऑटो में मिली इस साउथ सुपरस्टार की डेडबॉडी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -