धनुष के साथ अब डी- 43 की शूटिंग करेगा यह एक्टर, पढ़े पूरी खबर
धनुष के साथ अब डी- 43 की शूटिंग करेगा यह एक्टर, पढ़े पूरी खबर
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर धनुष को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है वहीं साउथ के मेगास्टार धनुष के साथ अब उनके आने वाली फिल्म 'डी-43' में ऐक्टर प्रसन्ना भी दिखेंगे. पहले इस बारे में सिर्फ अटकलें थीं लेकिन अब इसका ऐलान कर दिया गया है. इस ऐलान के साथ ही धनुष और प्रसन्ना के फैंस अब काफी उत्साहित हैं. प्रसन्ना डायरेक्टर कार्तिक नरेन की फिल्म 'माफिया' का हिस्सा रहे हैं. माफिया 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बता दें कि धनुष बॉलिवुड के भी चहेते हैं. इस समय वह दोनों इंडस्ट्री की फिल्में साइन कर चुके हैंसाउथ में 'सुरुली' और 'कर्णन' वह पहसे से कर रहे हैं. इसके अलावा बॉलिवुड में आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' भी उनके पास है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AtrangiRe @aanandlrai #HimanshuSharma @arrahman @akshaykumar @saraalikhan95 @bhushankumar @cypplofficial

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja) on

ऐक्शन थ्रिलर भी कर रहे हैं धनुष: इसके अलावा धनुष ने एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म साइन की है. मई से इसकी शूटिंग शुरू होगी. इस बीच अब कार्तिक नरेन की फिल्म 'डी-43' भी चर्चा में आ गई है. पिछले दिनों निर्माता अर्जन त्यागराज ने बताया था, हम धनुष के साथ एक अलग फिल्म कर रहे थे. इसका डायरेक्शन रामकुमार ने किया है. पर, वह बड़ी फिल्म है. इसके पोस्ट प्रॉडक्शन में काफी टाइम लगना है. ऐसे में हमने धनुष के साथ अब एक नई फिल्म शुरू कर दी है. और इस तरह से यह फिल्म अब फ्लोर पर है. इसके लिए हम मई से शूटिंग करने जा रहे हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#கர்ணன் #karnan shoot in progress

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja) on

फैंस बेहद उत्साहित: इस फिल्म से धनुष के जुड़ने के बाद फैंस के साथ-साथ निर्माता भी बेहद उत्साहित हैं. इस बीच अब फिल्म से प्रसन्ना को भी जोड़ लिया गया है. ऐसे में यह फिल्म और दिलचस्प हो गई है. इस फिल्म के लिए पहले भी प्रसन्ना की चर्चा थी. प्रसन्ना ने इस बारे में संकेत भी दिए थे. लेकिन फिल्म डायरेक्टर कार्तिक इस बारे में चुप्पी साधे हुए थे. अब उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है.

इस रीमेक पर भी काम कर रहे धनुष: उधर, रिपोर्ट्स यह भी हैं कि धनुष साउथ की सुपरहिट फिल्म Netrikkan की रीमेक में काम करने जा रहे हैं. वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे. अभिनेत्री कीर्ति सुरेश भी इस फिल्म में अहम रोल में हैं. यह फिल्म साउथ के ऐक्शन सुपरस्टार रजनीकांत की क्लासिकल हिट मानी जाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#VADACHENNAI Releasing Worldwide on October 17th. #Anbu

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja) on

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की टूटी शादी, दया को ठहराया दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -